वॉक करते करते जंगल से रिहायशी इलाके में आ गई भालुओं की फैमिली, लोगों में मच गया हड़कंप

Edited By meena, Updated: 04 Jan, 2024 07:53 PM

a family of bears came from the forest to the residential area

जयसिंहनगर वन परिक्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब भालुओं की पूरी फैमिली जंगल से निकलकर रिहायसी इलाके में मॉर्निंग वॉक करते दिखी

शहडोल (शंकर लालवानी): जयसिंहनगर वन परिक्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब भालुओं की पूरी फैमिली जंगल से निकलकर रिहायसी इलाके में मॉर्निंग वॉक करते दिखी। भालुओं में एक मादा भालू और 4 शावक शामिल थे। वहां से गुजर रहे लोग जंगली भालुओं को देखकर घबरा गए और शोर मचाना शुरु कर दिया। कुछ लोगों ने घूम रहे भालुओं को अपने कैमरे में कैद कर लिया। फैमिली का वीडियो सोशल मिडिया में खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि यह वीडियो जयसिंहनगर वन परिक्षेत्र अमझोर के ग्राम बनसुकली गांव के पास का है, जहां एक मादा भालू अपने चार शावक भालू के साथ ग्रामीण क्षेत्र में घूमते देखें गए। भालुओं को इतनी संख्या में देख ग्रामीण भयभीत हो गए और उन्हें खदेड़ने लगे, जिससे भालू भी दहशत में आ गए और जंगल की ओर चले गए। भालुओं की पूरी फैमिली देख रोमांचित हुए लोगों ने उनकी वीडियो बना ली।

बता दें कि शहड़ोल जिला वन्य जीवों का इलाका बनता जा रहा है। उमरिया में बांधवगढ़ नेशनल पार्क लगे होने के चलते यहां अक्सर रिहायशी इलाकों में वन्य प्राणी बाघ, तेंदुआ, भालू, चीतल की चहलकदमी देखी जाती है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!