जम्मू कश्मीर आतंकी हमले को लेकर इंदौर में आक्रोश, बजरंगदल ने जलाया आतंकवाद का पुतला

Edited By meena, Updated: 12 Jun, 2024 12:52 PM

anger in indore over jammu kashmir terrorist attack

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बाद तीर्थ यात्रियों की बेरहमी से की गई निर्मम हत्याओं को लेकर देशभर में आक्रोश है...

इंदौर (सचिन बहरानी): जम्मू कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बाद तीर्थ यात्रियों की बेरहमी से की गई निर्मम हत्याओं को लेकर देशभर में आक्रोश है। इस आतंकी हमले में कई यात्री घायल हुए हैं वहीं, कई यात्रियों की मौत हो गई थी। घटना पर आक्रोश जताते हुए इंदौर में बजरंग दल ने आतंकवाद का पुतला जलाया।

PunjabKesari

इंदौर के हृदय स्थल राजवाड़ा पर भी बजरंग दल कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे जहां आतंकवाद का पुतला जलाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। बजरंग दल जिला संयोजक प्रवीण दरेकर ने बताया कि एक तरफ धारा 370 हटने के बाद यहां खुशनुमा माहौल है, वहीं आतंकवादी पनप रहे हैं। कटरा के शिव खेड़ी मंदिर के दर्शन करके लौट रही यात्री बस पर हमला कर दिया।

PunjabKesari

इस दौरान ड्राइवर के गोली लगने के बाद बस और नियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में छोटे मासूम बच्चों सहित कइयों की मौत हो गई। कई लोग कभी रूप से घायल हुए। इस आतंकवाद को लेकर लगातार बजरंग दल आक्रोश व्यक्त करता रहेगा। वहीं राष्ट्रपति ने नाम ज्ञापन  संभावित कमिश्नर को सौंपेगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!