PM

30 करोड़ का गबन करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पैसे दोगुना करने के नाम पर दर्जनों लोगों को लगाया चूना

Edited By meena, Updated: 22 Sep, 2022 12:36 PM

arrested accused of embezzlement of 30 crores

सूरजपुर पुलिस ने चिटफंड कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपए का घोटाला करने वाले संचालक को किया है। आरोप है कि जोगिंदर टाइगर नाम के इस शख्स ने 2016 में सूरजपुर में पी ए सी एल नाम की कंपनी शुरु की थी। जिसमें पैसे दोगुना करने के नाम पर दर्जनों लोगों से लगभग...

सूरजपुर (विष्णु कसेरा): सूरजपुर पुलिस ने चिटफंड कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपए का घोटाला करने वाले संचालक को किया है। आरोप है कि जोगिंदर टाइगर नाम के इस शख्स ने 2016 में सूरजपुर में पी ए सी एल नाम की कंपनी शुरु की थी। जिसमें पैसे दोगुना करने के नाम पर दर्जनों लोगों से लगभग 30 करोड़ रुपए का गबन किया। ठगी के शिकार हुए लोगों ने पुलिस में शिकायत की तो कंपनी के संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया था और कार्यवाही करते हुए तीन डायरेक्टरों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

PunjabKesari

वहीं आरोपी जोगिंदर टाइगर लगातार फरार चल रहा था। हाल ही में पुलिस को जानकारी मिली कि जोगिंदर किसी अपराध में कवर्धा जेल में बंद है, जिसके बाद सूरजपुर पुलिस ने कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट जारी करा उसे हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया था। पूरे मामले की सघनता से जांच करने के लिए पुलिस ने कोर्ट से आरोपी की रिमांड मांगी थी। जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी थी। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिक्रयोग है कि आरोपी जोगिंदर टाइगर के खिलाफ छत्तीसगढ़ के कई थानों में मामले दर्ज हैं।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!