इंजीनियरिंग छात्र पर चाकू से हमला, CCTV में कैद हुई घटना

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Aug, 2022 04:40 PM

attack on engineering student with knife in indore

इंदौर में नशा करने के लिए पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने स्टूडेंट पर चाकू से हमला कर दिया।

इंदौर (सचिन बहरानी): देर रात दोस्त के साथ घर जा रहे इंजीनियरिंग छात्र से बदमाशों ने रूपए मांगे और रूपए नहीं देने पर बदमाशों ने छात्र पर चाकू से हमला कर दिया और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। छात्र की शिकायत पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।  

इंदौर में चाकूबाजी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की आइडिआ मल्टी के पास की है। यहां एरोड्रम इलाके में रहने वाला मनोज करोल इंजीनियरिंग स्टूडेंट है। शनिवार देर शाम वह, दोस्त कमल शाह के साथ पैदल घर जा रहा था। इसी दौरान 3 बदमाश आए और नशे के लिए उससे रुपए की मांग की। जब छात्र ने रूपए देने से मन किया तो नशे में धुत बदमाशों ने मनोज पर चाकू से 3 वार कर दिए और उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गए। मनोज को पैर, जांघ और सीने में चोट आई है। जिसके बाद घायल अवस्था में मनोज ने मौके से निकल रहे लोगों से मदद मांगी। इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

मनोज, स्वामी विवेकानंद कॉलेज में फाइनल ईयर का स्टूडेंट है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की एक टीम मोके पर पहुंची और जांच शुरू। पुलिस ने घटना स्थल और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। जिसमें पुलिस को 3 बदमाश मनोज से विवाद करते दिखाई दे रहे हैं। सीसीटीसी फुटेज और मनोज की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों की तालश शुरू कर दी है।  

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!