बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर ने की आत्महत्या, कोसमी डेम में मिला शव

Edited By meena, Updated: 24 Nov, 2022 05:54 PM

basketball national player commits suicide

बैतूल में बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर ने डेम में कूदकर आत्महत्या कर ली। प्लेयर का शव गुरुवार सुबह कोसमी डेम में उतराता मिला। पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से शव को बाहर निकाला और आगे की जांच शुरु की। युवती ने ये कदम उठाया फिलहाल कारणों का पता नहीं चल...

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल में बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर ने डेम में कूदकर आत्महत्या कर ली। प्लेयर का शव गुरुवार सुबह कोसमी डेम में उतराता मिला। पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से शव को बाहर निकाला और आगे की जांच शुरु की। युवती ने ये कदम उठाया फिलहाल कारणों का पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

कोतवाली पुलिस एएसआई अवधेश वर्मा के मुताबिक, गंज क्षेत्र के शंकर वार्ड में रहने वाली प्रार्थना साल्वे (17) बुधवार शाम को हर दिन की तरह घर से बास्केटबॉल की प्रैक्टिस करने मैदान पर बोल कर गई थी। देर शाम वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की। इसके बाद गंज पुलिस को भी सूचना दी गई। इस बीच गुरुवार सुबह कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि फोरलेन स्थित कोसमी डैम पर एक स्कूटी लावारिस हालत में खड़ी है। पुलिस ने होमगार्ड की मदद से डैम में रेस्क्यू कर तलाश की तो एक युवती का शव बरामद किया। युवती की पहचान प्रार्थना साल्वे के रूप में हुई है, जो बीती शाम से घर से लापता थी। वह जूनियर बास्केटबॉल की राष्ट्रीय खिलाड़ी भी रह चुकी है। एएसआई अवधेश वर्मा ने बताया कि परिजनों के अभी बयान नहीं हुए हैं। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!