प्रेमचंद गुड्डू का बड़ा बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट को बताया शैतान

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 16 Oct, 2020 05:33 PM

big statement of premchand guddu satan told scindia and silavat

सांवेर से कांग्रेस का झंडा हाथ में लिए पार्टी द्वारा बनाए गए उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू ने नामांकन भरते ही हुंकार भी भरना शुरू किया है। इसी बीच प्रेमचंद गुड्डू ने पंजाब केसरी से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी ...

इंदौर (सचिन बहरानी): सांवेर से कांग्रेस का झंडा हाथ में लिए पार्टी द्वारा बनाए गए उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू ने नामांकन भरते ही हुंकार भी भरना शुरू किया है। इसी बीच प्रेमचंद गुड्डू ने पंजाब केसरी से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार तुलसीराम सिलावट पर कई संगीन आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता ही तुलसी सिलावट को अपना नेता मनाने को तैयार नहीं है। इसी का नतीजा है कि रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Premchand Guddu, Congress, Tulsi Silavat, Jyotiraditya Scindia, BJP, MP by-election

प्रेमचंद गुड्डू ने ये भी कहा कि पहली बार देखने को मिल रहा है कि जो तुलसी सिलावट 11 रुपए पूजा की थाली में नहीं रखते थे। आज करोड़ों खर्चा कर रहे हैं। महिलाओं को मुफ्त साड़ी बांट रहे हैं, कलर्स बांट रहे हैं। इसके बाद भी वे जीत के प्रति आश्वस्त नहीं हैं। गुड्डू ने कहा कि 25 सालों से ये विधायक रहे लेकिन सांवेर का विकास कभी नहीं हुआ। इसी बात को लेकर हम जनता के बीच में जा रहे हैं और इस वजह से हमें भारी समर्थन मिल रहा है, हमे पूरी उम्मीद है की कांग्रेस यहां ऐतिहासिक वोटों से जीत दर्ज करेगी। वहीं पंजाब केसरी ने जब सवाल किया की चुनाव में मंत्री नोट बांट रहे हैं, साड़ियां बांट रहे हैं तो प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा द्वारा साड़ी, दारू व नकद पैसे बंटवाए जा रहे हैं। मऊ से जो एक करोड़ 31 लाख रुपया सट्टे के नाम पर पकड़ा है वह भी चुनाव का ही पैसा है पर पुलिस ने उसे सट्टे का नाम दे दिया। कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता का वोट पाने लिए भाजपा की ओर से तमाम प्रलोभन दिए जा रहे हैं लेकिन जनता के मन में भाजपा के प्रति आक्रोश है। जनता के मन में भी ये सवाल आ रहा है कि इतना पैसा कहां से आ गया। अलग-अलग जगहों से दारू आ रही है। पैसा बांटा जा रहा है गांव गांव में पहुंचाया जा रहा है, दारू और पैसे से यहां की जनता अब किसी को वोट नहीं देगी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Premchand Guddu, Congress, Tulsi Silavat, Jyotiraditya Scindia, BJP, MP by-election

वहीं नर्मदा योजना के शिलान्यास को लेकर पूछ गए प्रश्न पर प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि जनवरी में ही कमलनाथ सरकार में मंत्री हनी बघेल ने इसका शिलान्यास कर दिया था। इस योजना में कोई बजट प्रावधान नहीं है इसका जवाब वह विधानसभा में भी दे चुके हैं। इन्होंने 17 गांवों को भी लालच दिया है कि वहां पर भी नर्मदा का पानी मिलेगा। जबकि इंदौर शहर को ही पानी पिला नहीं पा रहे हैं, और गांव के दूसरे नाम भी जोड़ दिए हैं। वहीं जब एक सवाल किया गया कि जो जुबानी तीर दोनों पार्टियों की तरफ से चल रहे हैं क्या उसे सही मानते हैं। इसके जवाब में प्रेमचंद ने कहा कि ‘नहीं मैं यह सही नहीं मानता, वह वरिष्ठ नेता हैं और वरिष्ठ नेता से क्रम पर बात करना चाहिए। मेरी उनको सलाह है इस तरीके की भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। साथ ही उन्होंने अंत में ताई सुमित्रा महाजन की भी तारीफ की। वहीं साधु और शैतान का जो स्लोगन बीजेपी ने दिया है उसको लेकर बोले कि यह जो साधु और शैतान की बात कर रहे हैं, मैं कहना चाहता हूं की शैतानी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट कर रहे हैं या शैतान के रूप में उभर कर सामने आए हैं। गरीब किसानों के साथ जिनका जून में 2 लाख का कर्जा माफ होने वाला था। जो नहीं हो पाया, वह 1 जून को हो जाता। बता दें कि उपचुनाव के चलते भाजपा कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है। प्रेमचंद गुड्डू को इस बात का विश्वास है कि सांवेर से वे ही जीतेंगे। हालांकि ये देखने वाली बात होगी कि ऊंट किस ओर कर्वट करके बैठता है।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!