परिजनों की मौत पर टूट गए BJP मंडलअध्यक्ष, CM शिवराज को कहा निकम्मा मुख्यमंत्री

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 18 Apr, 2021 02:10 PM

bjp divisional president breaks down on kin  death

मध्यप्रदेश में कोरोना से हाल बेहाल होते जा रहे हैं। मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी होते जा रही है। वहीं अब जबलपुर जिले के पाटन के बीजेपी मंडलअध्यक्ष की दादी की कोरोना से मौत हो गई। जिसके कारण भाजपा मंडल अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार को निकम्मा कह...

जबलपुर (विवेक तिवारी): मध्यप्रदेश में कोरोना से हाल बेहाल होते जा रहे हैं। मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी होते जा रही है। वहीं अब जबलपुर जिले के पाटन के बीजेपी मंडलअध्यक्ष की दादी की कोरोना से मौत हो गई। जिसके कारण भाजपा मंडल अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार को निकम्मा कह डाला। अपनी दादी और दो करीबियों की मौत के बाद बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को निकम्मा मुख्यमंत्री कह डाला है।

PunjabKesari, CM Shivraj Singh Chauhan, unusable Chief Minister, BJP, Congress, Jabalpur, Corona

फेसबुक पर पोस्ट लिखते ही बीजेपी मंडलअध्यक्ष ने लिखा है कि माननीय शिवराज जी मैं आपकी ही पार्टी का मंडल अध्यक्ष नुनसर बोल रहा हूं, कि मैं अपने परिवार की लिए इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं कर पा रहा हूं, तो मैं इसको अपनी नाकामी मानूं या सरकार की। बीजेपी नेता ने आगे लिखा है कि ‘हमारे प्रदेश का निकम्मा मुख्यमंत्री मैं खुद मंडल अध्यक्ष होते हुए उसका विरोध करता हूं। चाहे जो भी हो क्योंकि मैंने अपनों को मरते हुए देखा है’।

PunjabKesari, CM Shivraj Singh Chauhan, unusable Chief Minister, BJP, Congress, Jabalpur, Corona

बता दें कि पाटन के नुनसर मंडल अध्यक्ष अजय पटेल की दादी और उसके दो करीबियों की कोरोना से मौत हो गई। जिसकी वजह इंजेक्शन की व्यवस्था न हो पाना था। इस बीच अजय पटेल ने पार्टी नेताओं को कॉल करता रहा, लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली। इस बीच बीजेपी मंडल अध्यक्ष का दर्द छलक उठा और उन्होंने अपने ही मुख्यमंत्री को निकम्मा कह डाला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!