कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को लेकर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने दिया ऐसा बयान

Edited By Vikas kumar, Updated: 21 Aug, 2019 01:02 PM

bjp mp anil ferozia statement congress mla and ministers

उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शामिल होने उज्जैन पहुंचे। जहां अनिल फिरोजिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों को फसलों का मुआवजा न मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जितना हो सकता है...

उज्जैन: उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शामिल होने उज्जैन पहुंचे। जहां अनिल फिरोजिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों को फसलों का मुआवजा न मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जितना हो सकता है नंगा करो, एक्सपोज करो। उन्होंने कहा अगर हम 370 हटा सकते हैं तो कमलनाथ सरकार को भी गिरा सकते हैं।

PunjabKesari

दरअसल, मंगलवार को बीजेपी के सदस्यता अभियान समारोह में फिरोजिया कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। फिरोजिया ने कांग्रेस और नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने ने कहा कांग्रेस ने चुनावों के दिनों किसानों को फसलों का मुआवजा देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कांग्रेस दावा कर रही है कि किसानों को मुआवजा मिला गया है जबकि हकीकत कुछ और ही है। किसनों को अभी मुआवजा नहीं मिल पाया है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों को फसलों का मुआवजा न मिल पाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जितना हो सकता है नंगा करो, एक्सपोज करो।

चिंतामणि की राह पर फिरोजिया
सांसद फिरोजिया के इस भाषण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इससे यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वे भी पूर्व सांसद चिंतामणि मालवीय की तरह अपने बड़बोलेपन के लिए सुर्खियों में रहना चाहते हैं। चूंकी मालवीय भी हमेशा अपने भाषणों से सुर्खियों में रहे थे।

स्थिति साफ नहीं होगी
वहीं फिरोजिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद से 370 हटा सकता है तो प्रदेश की कमलनाथ सरकार को हटाना कोई बड़ी बात नहीं। हम 370 हटा सकते हैं, तो मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार भी गिरा सकते हैं। सीएम कमलनाथ ने वादा किया था कि किसानों के बिल माफ कर दिए जाएंगे, लेकिन किसानों के पास भारी भरकम बिल पहुंच रहे हैं। जब तक कांग्रेस की वास्तविकता लोगों के पास नहीं पहुंचेगी, स्थिति साफ नहीं होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!