सराफा कारोबारी ने बेटी के जन्मदिन को बनाया खास, बसंत पंचमी पर कन्याओं का कर्णभेदन करके पहनाई सोने की बालियां

Edited By meena, Updated: 27 Jan, 2023 01:12 PM

bullion trader made daughter s birthday special

जन्म से मृत्यु तक हिंदू धर्म में कई तरह के संस्कार किए जाते हैं जिसमें से एक कान छेदन संस्कार भी एक है जो अधिकतर बसंत पंचमी पर शुभ माना जाता है, बसंत पंचमी के पुनीत अवसर पर हर कोई शुभ कार्य करना चाहता...

डबरा(भरत रावत): जन्म से मृत्यु तक हिंदू धर्म में कई तरह के संस्कार किए जाते हैं जिसमें से एक कान छेदन संस्कार भी एक है जो अधिकतर बसंत पंचमी पर शुभ माना जाता है, बसंत पंचमी के पुनीत अवसर पर हर कोई शुभ कार्य करना चाहता है। इसी तारतम्य में एक सर्राफा कारोबारी ने अपनी बेटी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सैकड़ों कन्याओं का कर्णभेदन किया और उन्हें उपहार स्वरूप सोने की बाली एवं बिस्किट टॉफी वितरित की जिससे रोती हुई कन्याए भी हंसते मुस्कुराते हुए अपने घर पहुंची।

PunjabKesari

वहीं पर सराफा व्यवसाई मधु सुजीत अग्रवाल रतन सर्राफ ने बताया कि पिछले 2 वर्ष से हम अपनी बेटी के जन्म उत्सव पर छोटी-छोटी बालिकाओं के कान छेदन का कार्यक्रम बसंत पंचमी पर आयोजित करते हैं जिसमें अनेक कन्याओं का कान छेदन संस्कार किए जाते हैं।

PunjabKesari

इसी तारतम्य में आज कान छेदन संस्कार कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें सैकड़ों बालिकाओं के कान छेदन किया गया। इसमें बालिकाओं को सोने की बाली मुफ्त पहनाई गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!