शाम को दुकान से घर के लिए निकला, सुबह मिली लाश, यात्री प्रतीक्षालय में मोची की हत्या से फैली सनसनी

Edited By meena, Updated: 14 Dec, 2022 01:33 PM

cobbler murdered in rewa dead body found in waiting room

जिले के अतरैला थाना स्थिति अतरैला बाजार से शाम को घर के लिए निकले मोची की सुबह गांव के नजदीक बने यात्री प्रतिक्षालय में लाश मिली है। मृत युवक को देख मंगलवार की सुबह 7 बजे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची

रीवा(सुभाष मिश्रा): जिले के अतरैला थाना स्थिति अतरैला बाजार से शाम को घर के लिए निकले मोची की सुबह गांव के नजदीक बने यात्री प्रतिक्षालय में लाश मिली है। मृत युवक को देख मंगलवार की सुबह 7 बजे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया है। हत्या की आशंका को लेकर FSL यूनिट को बुलाया है। वहीं सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला ने टीम के साथ मौका-मुआयना किया है। साथ ही वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य एकत्र किए है। मृतक के सिर पैर में चोट के निशान मिले है। प्रथम दृष्टया पुलिस हत्या मान रही है।

PunjabKesari

खैरहाई कोनी कला का रहने वाला है मृतक

अतरैला थाना प्रभारी उपनिरीक्षक कन्हैया सिंह बघेल ने बताया कि 13 दिसंबर की सुबह गांव के नजदीक बुचगड़ा यात्री प्रतिक्षालय में एक लाश दिखी है। मौके पर गए तो मृतक की शिनाख्त दादू भाई वर्मा पुत्र ददल्ली वर्मा 40 वर्ष निवासी खैरहाई कोनी के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। साथ ही सिर पैर और चेहरे में गंभीर घाव के निशान मिले है। परिजनों की मानें तो मृतक मोची का काम करता है।

PunjabKesari

वह सोमवार की शाम अतरैला स्थित बाजार से काम बंद कर घर जा रहा था। इसके बाद रात तक घर नहीं पहुंचा। परिजन इंतजार में परेशान रहे। सुबह पुलिस के पास गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने जाने वाले ही थे। तभी समीपी गांव में यात्री प्रतीक्षालय में लाश मिलने की खबर आई। आरोप है कि दादू भाई की हत्या की गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने किया चक्का जाम

वहीं मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अतरैला से सेमरिया मार्ग स्थित बुचगड़ा यात्री प्रतीक्षालय रोड पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया। वहीं मौके पर तहसीलदार उमेश तिवारी, एसडीओपी विनोद सिंह परिहार अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल और आस पास के थानों का बल मौके पर पहुंच गया। परिजनों को समझने की कयादत में घंटों प्रशासन लगा रहा। तब परिजनों ने शव को उठाकर अतरैला बाजार में रीवा रोड़ पर रखकर बैठ गए। परिजनों ने तहसीलदार उमेश तिवारी एसडीओपी को अपनी लिखित मांगों को दिया और आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाई है। काफी देर शाम 6 बजे तक थाना प्रभारी और एसडीओपी ने शव को पुलिस वाहन में रखकर रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रवाना किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!