कांग्रेस नेत्री का बड़ा बयान, बीजेपी के MLA मेरी हत्या करवा सकते हैं

Edited By meena, Updated: 31 Jul, 2019 02:43 PM

congress leader big statement bjp mlas can kill me

कांग्रेस नेत्री वदंना मांडरे अपनी ही पार्टी की सरकार में खुद को सुरक्षित महसूस नही कर रही है। उन्हें अपनी जान पर खतरा नजर आ रहा है। ऐसे में महिला नेत्री ने गुना के एसपी से शिकायत की है कि बीजेपी के एक नेता उनकी हत्या करवा सकते हैं।

मध्य प्रदेश: कांग्रेस नेत्री वंदना मांडरे अपनी ही पार्टी की सरकार में खुद को सुरक्षित महसूस नही कर रही है। उन्हें अपनी जान पर खतरा नजर आ रहा है। ऐसे में महिला नेत्री ने गुना के एसपी से शिकायत की है कि बीजेपी के एक नेता उनकी हत्या करवा सकते हैं।

PunjabKesari

वदंना ने बीजेपी नेता राजेंद्र सलूजा के खिलाफ एसपी से की शिकायत:

दरअसल, कांग्रेस नेत्री वंदना मांडरे ने गुना नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। वंदना ने एसपी को इस बारे में लिखित शिकायत की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैंने गुना नगर पालिका में भ्रष्टाचार के खिलाफ व्हिसल ब्लोअर की भूमिका निभाई थी। उसके बाद नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा सहित 5 अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद से ही सलूजा मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। उन्होंने ने लिखा की सलूजा कानून को नहीं मानते वो अपने रसूख के बल पर कुछ भी करने में सक्षम हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस नेत्री वंदना नेता ने बीजेपी के पूर्व विधायक और नपा अध्यक्ष सलूजा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। अपनी ही सरकार में एक महिला नेत्री के खुद को असुरक्षित महसूस करने के इन आरोपों ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!