खतरे में उद्धव सरकार ! कांग्रेस ने डैमेज कंट्रोल के लिए कमलनाथ को भेजा महाराष्ट्र

Edited By meena, Updated: 21 Jun, 2022 03:47 PM

congress sent kamal nath to maharashtra for damage control

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार खतरे में है। इस सियासी हलचल के बीच कांग्रेस ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के पीसीसीचीफ कमलनाथ को महाराष्ट्र भेजा जा रहा है। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने बाकायदा इसके लिए कमलनाथ को पूरे पॉलिटिकल डेवलपमेंट को लेकर ऑब्जर्वर नियुक्त...

भोपाल: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार खतरे में है। इस सियासी हलचल के बीच कांग्रेस ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के पीसीसीचीफ कमलनाथ को महाराष्ट्र भेजा जा रहा है। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने बाकायदा इसके लिए कमलनाथ को पूरे पॉलिटिकल डेवलपमेंट को लेकर ऑब्जर्वर नियुक्त करने का सर्कुलर जारी कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि महाराष्ट्र में बड़े सियासी उलटफेर के कयास लगाए जा रहे हैं। सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार गिराकर भाजपा की सरकार बनाने की तैयारी है। सारा बवाल मंत्री एकनाथ शिंदे के बागी होने की वजह से हुआ है। उन्होंने पहले विधायकों के साथ मिलकर MLC चुनाव में क्रॉस वोटिंग की। इसका फायदा बीजेपी को मिला। एकनाथ शिंदे अपने विधायकों को लेकर गुजरात के सूरत चले गए। शिंदे का दावा है कि उनके साथ 26 विधायक हैं। वहीं दूसरी ओर दावा किया गया है कि महाराष्ट्र में फिर से देवेंद्र फडणवीस की सरकार होगी। हालांकि, बीजेपी के लिए यह इतना आसान नहीं होने वाला है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!