BJP नेताओं के ISI हैंडलर बयान पर भड़के दिग्विजय, कहा- मानहानि का नोटिस भेजूंगा

Edited By meena, Updated: 20 Feb, 2020 10:52 AM

digvijay furious over bjp leaders ias handler statement

भाजपा नेताओं के आईएसआई हैंडलर वाले बयान पर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इसपर पलटवार करते हुए कहा है कि  मुझे जानकारी मिली है कि भाजपा के प्रवक्ता नरसिम्हा राव...

भोपाल: भाजपा नेताओं के आईएसआई हैंडलर वाले बयान पर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इसपर पलटवार करते हुए कहा है कि  मुझे जानकारी मिली है कि भाजपा के प्रवक्ता नरसिम्हा राव और अमित मालवीय ने मुझपर आईएसआईएस का हैंडलर होने का आरोप लगाया है। अगर ऐसा है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह अक्षम हैं क्या, मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? मैं उन दोनों (राव और मालवीय) को मानहानि का नोटिस भेजूंगा।


बता दें कि बुधवार को भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा था कि हम कांग्रेस के हिंदू आतंक के विचार और और लश्कर और आईएसआई की 26/11 की रणनीति के बीच एक संबंध देख सकते हैं। क्या भारत का कोई व्यक्ति आईएसआई को आतंकवादियों को हिंदू पहचान दिलाने में मदद कर रहा है? क्या दिग्विजय सिंह हैंडलर के रूप में काम कर रहे थे? इसका जवाब देना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं, भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दिग्विजय सिंह का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें 26/11 के आतंकी हमले के तुरंत बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बॉलीवुड के चीयरलीडर्स के साथ एक बुक लॉन्च पर आरएसएस को दोषी ठहराया था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि इस किताब में कहीं भी आप 26/11 में पाकिस्तानी आतंकवादियों की संलिप्तता नहीं देख सकते। उन्होंने वही कहा जो पाकिस्तान चाहता था?

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!