विधायक आकाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, बोले- हम खाली हाथ नहीं चलते

Edited By Jagdev Singh, Updated: 04 Nov, 2019 05:10 PM

disputed statement of mla akash vijayvargiya we do not walk empty hand

मध्य प्रदेश में इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आकाश विजयवर्गीय बल्लाकांड के बाद चर्चा में आए थे। इंदौर में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान आकाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बिजली के...

इंदौर (अभिषेक मेहरा): मध्य प्रदेश में इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आकाश विजयवर्गीय बल्लाकांड के बाद चर्चा में आए थे। इंदौर में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान आकाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बिजली के बिल माफ करे सरकार, नहीं तो सभी जानते हैं कि हम खाली हाथ नहीं चलते हैं।

PunjabKesari

आकाश विजयवर्गीय निगम कर्मचारी के साथ बल्ले से मारपीट करने के बाद चर्चाओं में आए थे। सोमवार को इंदौर कलेक्टर कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदर्शन के दौरान देपालपुर के पूर्व विधायक मनोज पटेल ने कहा कि अगर विद्युत विभाग के अधिकारी नहीं सुधरे तो उन्हें कमरे में बंद किया जाएगा। इसी के बाद बीजेपी विधायक आकाश ने मनोज पटेल का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि कमरे में बंद करना तो ठीक, लेकिन बिजली कंपनी के अधिकारी यह समझ लें कि हम कभी खाली हाथ नहीं घूमते हैं, इसलिए आगे क्या होगा उन्हें समझ लेना चाहिए। आकाश के इस बयान से फिर राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है। कांग्रेस नेताओं ने उनके इस बयान का विरोध शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इसके पहले एक नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटा था। घटना के बाद आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। आकाश के इस हरकत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा था कि कोई भी उन्हें ऐसा करना शोभा नहीं देता। इंदौर नगर निगम के कर्मचारी जब एक जर्जर मकान को हटाने के लिए पहुंचे थे तब विधायक आकाश अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए। इसी बीच उनकी निगम के अधिका‍रियों के साथ विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि आकाश ने पास खड़े एक युवक से क्रिकेट बैट लिया और वहां खड़े अधिकरी को मारना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने भी इसका विरोध किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!