पति-पत्नी के विवाद में मासूम चढ़ा भेंट, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By Devendra Singh, Updated: 28 Jun, 2022 02:04 PM

father killed son in bemetara

बेमेतरा में कलयुगी पिता ने ढाई साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना बेमेतरा के बहेरघट की है।

बेमेतरा: एक कलयुगी पिता ने ढाई साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना बेमेतरा के बहेरघट की है। घटना के बाद आरोपी पिता ने खुद के चेहरे और गले पर ब्लेड से हमला कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। दरअसल 25 जून को आरोपी ने ब्लेड से खुद पर हमला किया था। जिसके बाद आरोप को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से डॉक्टर ने उसे रायपुर के लिए रेफर कर दिया।

PunjabKesari

कलश की भेंट चढ़ा मासूम 

बेमेतरा पुलिस (bemetara police) जब इस मामले की तफ्तीश करने के लिए गांव पहुंची, तो उसके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने ढाई साल के मासूम बच्चे को खेत में पटका और उसकी छाती और गले को दबाकर उसकी हत्या (murder) कर दी। जब पूरी वारदात को आरोपी अंजाम दे रहा था उस दरमियान लोग अपने खेत में काम कर रहे थे। लेकिन जब तक मासूम को बचाने के लिए लोग पहुंचे, तब तक आरोपी उसे मौत के घाट उतार चुका था। जिसके बाद परिजनों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए मासूम के शव को अंतिम संस्कार कर दिया।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस अब इस पूरे मामले पर हत्या अपराधिक षड्यंत्र रचने और साक्ष्य छुपाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है। बहरहाल आरोपी का इलाज रायपुर में चल रहा है और पुलिस अब इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कराकर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम की हत्या आरोपी ने की थी। उसी दिन उसकी पत्नी मायके से लौटी थी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पति-पत्नी के विवाद की भेंट मासूम चढ़ गया हो।

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!