दतिया में मतदान के दौरान फायरिंग, दबंगों ने पेटी में भरा पानी

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 Jun, 2022 03:29 PM

firing in polling booth at datia

मध्यप्रदेश में शांतिपूर्ण चुनाव के बीच दतिया में पंचायत मतदान के दौरान हंगामा मच गया। यहां दबंगों ने गोली चलाकर चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया।

दतिया (नवल यादव): मध्यप्रदेश में शांतिपूर्ण चुनाव के बीच दतिया में पंचायत मतदान के दौरान हंगामा मच गया। यहां दबंगों ने गोली चलाकर चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया। ग्राम बरोदी में मतदान के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अज्ञात व्यक्ति बंदूक से लैस मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान पेटी छीनकर पेटी को पानी में फेंक दिया। इसके साथ ही बदमाशों द्वारा हवाई फायरिंग करके पोलिंग बूथ पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद लोग दहशत में आ गए। हालांकि मतदान केंद्र पर तैनात कर्मचारियों ने तत्काल ही पुलिस को खबर दी और देखते ही देखते मतदान केंद्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। 

PunjabKesari


दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की: प्रत्यशदर्शी  

वहीं मौके पर मौजूद महिला ने बताया कि लगभग एक सैकड़ा लोग मतदान केंद्र आए और बहस करने लगे। मतदान पेटी को उठाकर बाहर ले गए और उसमें पानी भर दिया। इसके साथ ही आसपास दहशत फैलाने के लिए बन्दूक से फायर करके फरार हो गए। मतदान केंद्र में मौजूद कर्मचारी ने बताया कि कुछ अज्ञात लोग आए और फर्जी मतदान की बात करते हुए जबरदस्ती मतदान पेटी उठाकर बाहर ले गए। जब उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वह हमारे साथ मारपीट करने लगे और बाहर ले जाकर मतदान पेटी में पानी भर दिया। वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मतदान केंद्र को छावनी में बदल दिया गया है। फिलहाल मतदान बंद है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!