भाजपा से नाराज है भगवान भोलेनाथ...पशुपतिनाथ मंदिर की प्रतिमा में दरार को लेकर पूर्व मंत्री ने कसा तंज

Edited By meena, Updated: 22 Jul, 2024 05:36 PM

former minister took a dig at bjp over the crack in the statue of bholenath

सावन के पहले सोमवार को जहां देशभर में भगवान भोलेनाथ की जय जयकार हो रही हैं...

भोपाल (विनीत पाठक) : सावन के पहले सोमवार को जहां देशभर में भगवान भोलेनाथ की जय जयकार हो रही हैं, वहीं मंदसौर के पशुपतिनाथ मंदिर के भोलेनाथ की प्रतिमा में दरार का मामला सामने आया है। इस मामले पर अब राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस से पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मामले को लेकर कहा है कि भगवान शिव नाराज बीजेपी से हैं।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री ने कहा कि पहले महाकाल कॉरिडोर में हादसा हुआ था और अब पशुपतिनाथ भगवान की प्रतिमा में दरार आ गई। भगवान शिव बीजेपी से नाराज हैं। इसीलिए समय समय पर इसी तरह के इंडिकेशन बीजेपी को मिलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को इससे सीख लेनी चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि मंदसौर के पूर्व विधायक और भाजपा प्रवक्ता यशपाल सिंह सिसौदिया ने भगवान पशुपतिनाथ की अष्टमुखी प्रतिमा के एक मुख में दरार आने की आशंका जताई है। यशपाल सिंह ने अपने X अकाउंट से पोस्ट कर मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव से भारत सरकार और प्रदेश के पुरातत्व विशेषज्ञों सहित मंदसौर कलेक्टर से उचित कार्यवाही का आग्रह किया है। अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने भगवान पशुपतिनाथ की प्रतिमा के एक मुख का फोटो भी शेयर किया हुआ है, जिसमें भगवान पशुपतिनाथ के मुख के समीप से एक बड़ी लकीर दिखाई दे रही है। इस मामले पर मंदिर प्रबंधन के लोग कुछ भी कहने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!