11वीं की छात्रा ने चुनी मौत, फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड किया

Edited By Devendra Singh, Updated: 23 Nov, 2022 04:28 PM

girl student commits suicide with unknown reason in indore

इंदौर के तेजाजी नगर क्षेत्र के हॉस्टल में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के एक शासकीय छात्रावास में 11वीं की छात्रा ने सुसाइड कर (girl student commits suicide) ली। घटना तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते युवती ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल युवाओं और नाबालिक बच्चों द्वारा मानसिक रूप से परेशान और अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते हुए नजर आ रहे है। 

जांच में जुटी पुलिस 

जांच अधिकारी उदय सिंह (investigation officer) ने बताया छात्रा मूल रूप से माऊदा गांव की रहने वाली है और उसके पिता बाग टांडा में सरकारी शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं और वह चौथी की क्लास से इंदौर में रहकर सरकारी स्कूल में अध्ययन कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने छात्रा का मोबाइल और अन्य सामान जब्त कर लिया है और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस और कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

होनहार थी मेरी बेटी: रुमाल सिंह

पिता रुमाल सिंह का कहना है कि वह काफी होनहार छात्रा थी और अकेले इंदौर में ही सरकारी छात्रावास में रहकर एकलव्य स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। लेकिन उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया उसके कारण पूरा परिवार हताश है। 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!