गोविंद सिंह राजपूत की कार्यकर्ताओं से अपील, कभी भी हो सकती है डेट डिक्लेयर, दमखम के साथ रहे तैयार

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 May, 2022 06:58 PM

govind singh rajput appeal to bjp worker ready for election

मीटिंग की जानकारी देते हुए प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि अब कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती है। ऐसे में कार्यकर्ता आने वाले चुनाव (election mp) में पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरे।

ग्वालियर (अंकुर जैन): बीजेपी नगरीय निकाय और ग्राम पंचायत (local body election 2022) की चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी कड़ी में भिंड जिले की कोर कमेटी की बैठक (meeting of core committee gwalior) ग्वालियर के एक निजी होटल में आयोजित की गई। बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (govind singh rajput), सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (arvind bhaduria) सहित कोर कमेटी के सदस्य मौजूद रहे। मीटिंग की जानकारी देते हुए प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि अब कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती है। ऐसे में कार्यकर्ता आने वाले चुनाव (election mp) में पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरे।

बीजेपी चुनाव में करेगी बेहतर प्रदर्शन: गोविंद सिंह राजपूत

उसके लिए उनसे संवाद बनाये रखना आवश्यक है। यही कारण है कि आज कोर कमेटी के सदस्यों को बुलाकर आगामी नगरी निकाय और ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाई है। भिंड जिले के प्रभारी मंत्री ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की दम पर आने वाले समय में न केवल भिंड बल्कि मध्य प्रदेश के सभी नगरी निकाय चुनाव मैं जीत दर्ज करेगी।

भिंड नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह (leader of opposition govind singh) का गृह जिला है। ऐसे में बीजेपी यहां कोई गलती नहीं करना चाहती है।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!