लोकप्रियता में स्थानीय नेताओं को पीछे छोड़ते गृह मंत्री के पुत्र, दतिया के बाद डबरा में दिखा सुकर्ण मिश्रा का दमखम

Edited By meena, Updated: 16 Jan, 2023 04:07 PM

home minister s son leaving behind local leaders in popularity

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के सुपुत्र सुकर्ण मिश्रा की लोकप्रियता का दमखम दतिया जिले के बाद  डबरा में भी देखा जा रहा है। जहां सुकर्ण मिश्रा के जन्मदिन की बधाई संदेशों से उनके समर्थकों ने

डबरा(भरत रावत): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के सुपुत्र सुकर्ण मिश्रा की लोकप्रियता का दमखम दतिया जिले के बाद  डबरा में भी देखा जा रहा है। जहां सुकर्ण मिश्रा के जन्मदिन की बधाई संदेशों से उनके समर्थकों ने डबरा शहर का चप्पा चप्पा रंग दिया है। हालांकि डॉ नरोत्तम मिश्रा के पुत्र डॉ सुकर्ण मिश्रा अपनी राजनीतिक जमीन डबरा में नहीं दतिया में तलाश रहे हैं, इसके बाद भी डबरा के राजनीतिक गलियारों में डॉक्टर सुकर्ण मिश्रा की लोकप्रियता देखते ही बनती है।

PunjabKesari

शहर में स्थानीय नेताओं के जन्मदिन एवं अन्य अवसरों पर इतने बधाई संदेश प्रेषित नहीं किए जाते हैं जितने कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के सुपुत्र सुकर्ण मिश्रा के जन्मदिन पर किए जा रहे हैं। वही पर आपको यह भी बता दें कि डॉ सुकर्ण मिश्रा के जन्मदिन पर शहर में लगे बैनर होल्डिंग से राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय तेज हो गया है।

PunjabKesari

जहां समर्थकों ने शहर के सभी चौक चौराहा और सड़कों के डिवाइडर एवं मुख्य मार्ग पर बड़ी संख्या में कटआउट एवं बैनर होर्डिंग लगाकर यह दिखा दिया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव के साथ-साथ अन्य राजनीति के अखाड़े में सुकर्ण मिश्रा अपना दम दिखाएंगे, तो वहीं पर इस जन्मदिन से साफ हो गया है कि गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के युवा नेता पुत्र सुकर्ण मिश्रा डबरा की राजनीति के साथ-साथ ग्वालियर चंबल संभाग की राजनीति में भी अपना दम खम दिखाने में पीछे नहीं है क्योंकि जिस तरह से भाजपा में नेता एवं मंत्री पुत्रों का बोलबाला ग्वालियर चंबल संभाग में देखने को मिल रहा है उससे कहीं बेहतर पकड़ भाजपा की राजनीति में युवा नेता सुकर्ण मिश्रा रखते हैं।

PunjabKesari

यह बात हम नहीं कह रहे हैं यह बात चीख -चीख कर डबरा की दीवारों पर लगे डॉ सुकर्ण मिश्रा के जन्मदिन के बैनर पोस्टर बयान कर रहे हैं। सुकर्ण मिश्रा की लोकप्रियता का कारण है कि वह अपने पिता की भांति ही परस्पर राजनीति के गुण सीख कर ही आगे बढ़े हैं।

PunjabKesari

जब वे मंच पर भाषण देते हैं तो ठीक अपने पिता की तरह ही भाषा शैली का प्रयोग कर युवा दिलों की धड़कन बन जाते हैं। वही दतिया जिले के युवाओं की बागडोर भी युवा भाजपा नेता ने सरल, सहज स्वभाव से बांध रखी है। यही कुछ कारण है जो सुकर्ण मिश्रा को लोकप्रिय बनाते हैं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!