भीषण सड़क हादसा: जबलपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस, 3 की मौत, 8 घायल

Edited By Jagdev Singh, Updated: 21 Jan, 2020 11:07 AM

horrific accident passenger bus collided roadside truck jabalpur 3 killed

मध्य प्रदेश में जबलपुर के नजदीक एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत और 8 लोग घायल हो गए। यहां एक बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबलपुर के नजदीक मगेला गांव में बस और ट्रक की...

जबलपुर: मध्य प्रदेश में जबलपुर के नजदीक एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत और 8 लोग घायल हो गए। यहां एक बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबलपुर के नजदीक मगेला गांव में बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हुए हैं।

दुर्घटनाग्रस्त बस यात्रियों से भरी हुई थी। बरगी थाना इलाके में मगेला गांव के पास वो सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। जोरदार टक्कर के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। 3 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 8 बुरी तरह ज़ख्मी हो गए।

ये यात्री बस जबलपुर से सिवनी जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार ज्यादा थी। कोहरा और धुंध होने के कारण ड्राइवर, सड़क किनारे खड़े ट्रक को नहीं देख पाया और सीधे बस उससे जा टकराई। रफ्तार ज्यादा होने के कारण ड्राइवर बस पर काबू खो बैठा। सभी घायलों को जबलपुर लाया गया और यहां मेडिकल अस्पताल में दाखिल कराया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!