एक दिन में एक ही थाना क्षेत्र में बदमाशों ने तीन महिलाओं को लूटा

Edited By meena, Updated: 18 Jan, 2022 03:41 PM

in one day miscreants robbed three women in the same police station area

इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है कि शहर में एक ही दिन में 3 महिलाए लूट की शिकार हो गई। बदमाशों ने पहले एक महिला से चैन स्नैचिंग की उसके बाद दूसरी महिला से पर्स छीना और तीसरी घटना में एक युवती से मोबाइल...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है कि शहर में एक ही दिन में 3 महिलाए लूट की शिकार हो गई। बदमाशों ने पहले एक महिला से चैन स्नैचिंग की उसके बाद दूसरी महिला से पर्स छीना और तीसरी घटना में एक युवती से मोबाइल छीनने की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। जिसमें एक घटना पर्स छीनने की सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

PunjabKesari

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हुई तीन घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैल गई फिलहाल अंदाजा इस बात का लगाया जा रहा है कि एक ही गिरोह द्वारा इन घटनाओं को अंजाम दिया गया है। एक घटना जहां सिंधी कॉलोनी की है वहीं दूसरी घटना माणिकबाग क्षेत्र की और तीसरी घटना टेंपल के पास की है। वही तीनों घटनाओं को लेकर पुलिस ने लगभग चुप्पी साध ली है। घटना की कोई खास जानकारी पुलिस मीडिया को नहीं दे पा रही है।

PunjabKesari
वहीं बुजुर्ग महिला से पर्स छीनने का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की है वही सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है की बाइक सवार पीछे से आता है और बुजुर्ग महिला के कांधे पर टंगा पर्स खींचता है जिससे महिला गिर जाती है लेकिन बाइक सवार को कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बाइक लेकर रफू चक्कर हो जाता है। वही जूनी इंदौर पुलिस ने महिला के साथ हुई। घटना को तो मीडिया के सामने रख दिया पुलिस बाकी दो घटनाओ से बचती नजर आ रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!