MP के मशहूर कारोबारी पर आयकर विभाग का छापा, करोड़ों का हुआ खुलासा

Edited By Vikas kumar, Updated: 18 Sep, 2019 02:01 PM

income tax department raids mp famous businessman

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मशहूर कारोबारी सुदीप अग्रवाल के यहां इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। शुरुआती जांच में विभाग ने लाखों रुपए के जेवर, नगदी और करोडों की चल अचल संपत्ति के कागजात जब्त किए हैं..

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मशहूर कारोबारी सुदीप अग्रवाल के यहां इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। शुरुआती जांच में विभाग ने लाखों रुपए के जेवर, नगदी और करोडों की चल अचल संपत्ति के कागजात जब्त किए हैं। साथ ही टैक्स चोरी करने के सूबत भी मिले हैं।

PunjabKesari

दरअसल, आयकर चोरी के मामले में रायपुर और जबलपुर में आयकर विभाग ने छापा मारा है। सुदीप अग्रवाल सरिया, कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारी होने के साथ कई कारोबारियों के साथ पार्टनरशिप कर व्यापार करते हैं। छापेमारी के दौरान अग्रवाल के घर से लाखों रुपयों की नकदी और जेवर भी मिले हैं। इसके साथ करोड़ों की चल-अचल की संपत्ति के कागजात भी जब्त हुए हैं।

PunjabKesari

अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी
आयकर विभाग ने करीब एक दर्जन से अधिक सुदीप अग्रवाल के अलग-अलग ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। फिलहाल अधिकारियों ने इस मामले में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया है। आयकर टीम ने बड़ी मात्रा में बिल और लेनदेन से जुड़े दस्तावेजों का जब्त कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक करोंड़ों रुपयों की टैक्स चोरी का खुलासा हो सकता है। विभाग को जानकारी मिली है कि संपूर्ण आय की जानकारी इनकम टैक्स रिटर्न में नहीं दर्शाई गई है। इनकम टैक्स विभाग को कार्यालय में आय से जुड़े महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ घर में लाखों रुपए कीमत की एक लग्जरी कार भी मिली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!