PM मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनेगा भारत, अर्थव्यवस्था में जल्द होगा सुधार- शाहनवाज हुसैन

Edited By meena, Updated: 26 Sep, 2019 05:59 PM

india will become world guru under pm modi shahnavaz hussain

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन भिंड में धारा-370पर आयोजित व्याख्यान कार्यक्रम में शिरकत की। गुरुवार को शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत की और मोदी सरकार की नीतियों का जमकर...

ग्वालियर(अंकुर जैन): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भिंड में धारा-370 पर आयोजित व्याख्यान कार्यक्रम में शिरकत की। गुरुवार को शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत की और मोदी सरकार की नीतियों का जमकर बखान किया। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्र सरकार का धारा-370 हटाना एक बड़ा और सराहनीय कदम है। कश्मीर को लेकर उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर देश की जनता और कश्मीर के साथ नाइंसाफी का आरोप लगाया है और पीएम मोदी ने कश्मीर और देश की जनता के साथ इंसाफ किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपने को साकार किया है।


PunjabKesari

शाहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा इमरान पूरे विश्व के सामने अलग-थलग पड़ गए हैं। इमरान को किसी भी देश का कंधा रोने तक के लिए नसीब नहीं हो रहा। इमरान के सामने सिर्फ एक चाइना ही है, जिसके सामने वे गिड़गिड़ा रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं जब शाहनवाज से देश की अर्थव्यवस्था को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब  में कहा कि जल्द ही देश की अर्थव्यवस्था में सुधार होगा और सेंसेक्स में उछाल आएगा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जनता से जो वादा किया है, उस पर भी खरे उतरेंगे। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर घोटालों के  आरोप लगाते हुए  बिगड़ी हुई अर्थव्यवस्था के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और इसके लिए कांग्रेस को जनता के सामने जवाब देना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!