IPS अफसर ने शिव के गाने पर किया शानदार डांस, जानिए फिर भी क्यों हुए ट्रोल

Edited By meena, Updated: 22 Feb, 2020 10:28 AM

ips officer did a spectacular dance on shiva s song

आईपीएस सचिन अतुलकर इन दिनों शिव के गाने पर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ कुछ प्रशंसक उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ आलोचक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं...

भोपाल(इजहार हसन खान): आईपीएस सचिन अतुलकर इन दिनों शिव के गाने पर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ कुछ प्रशंसक उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ आलोचक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उनका पैर शिवलिंग से टच नहीं हुआ है। दरअसल, भोपाल में बुधवार आईपीएस मीट के दौरान शिव के गाने पर डांस किया था। उस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें उनका पैर शिवलिंग के करीब जाता है। हालांकि वीडियो में स्पष्ट नहीं दिख रहा है कि उनका जूता शिवलिंग से टच हुआ है कि नहीं। लेकिन वीडियो के उस हिस्से पर विवाद खड़ा हो गया।

 

आईपीएस सचिन अतुलकर ने इस पर सफाई भी दी कि मैं तो शिवलिंग से काफी दूर था। इसलिए मेरा पैर टच ही नहीं हुआ है। मगर विवाद है कि थमने का मान नहीं ले रहा ट्रोलर उन पर यहीं आरोप लगा रहे हैं कि उनका पैर शिवलिंग से टच हुआ है। इतना ही नहीं बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने भी सचिन अतुलकर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर द्वारा भगवान महाकाल पर जूता रखना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्हें तत्काल उज्जैन से हटाया जाए।

PunjabKesari

इसके साथ ही बीजेपी के एक और प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेयी ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है। उन्होंने सीएम कमलनाथ पर इसे लेकर निशाना भी साधा है। गौरतलब है कि 2007 बैंच के आईपीएस अधिकारी सचिन अतुलकर उज्जैन में पदस्थ है। वे अपनी फिटनेस के कारण सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। यूथ उन्हें अपना आइडियल मानते हैं। उन्होंने आईपीएस मीट के दौरान भोपाल में शिव तांडव किया था। उनके डांस का वीडियों देख लोग उनके कायल हो गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!