कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान पर मंत्री जीतू पटवारी और मंत्री जयवर्धन सिंह का पलटवार

Edited By Jagdev Singh, Updated: 04 Jan, 2020 02:34 PM

jitu patwari jayawardhan counter attack disputed statement vijayvargiya

मध्य प्रदेश में भू- माफिया के खिलाफ हो रही कार्रवाई के विरोध में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को इंदौर में धरना दिया और जिला प्रशासन पर भाजपाईयों के खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। वहीं माफियाराज के नाम पर भाजपाईयों को निशाना...

भोपाल/इंदौर: मध्य प्रदेश में भू- माफिया के खिलाफ हो रही कार्रवाई के विरोध में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को इंदौर में धरना दिया और जिला प्रशासन पर भाजपाईयों के खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। वहीं माफियाराज के नाम पर भाजपाईयों को निशाना बनाने के आरोप पर मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार बोला है। जीतू पटवारी ने विजयवर्गीय के बयान पर कहा है कि कमलनाथ सरकार के माफियाराज के खिलाफ हो रहे एक्शन को लेकर इंदौर की जनता खुश है, इसकी जानकारी उन्हें इंदौर के लोगों से मिलकर लेनी चाहिए।

इस दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, 'विजयवर्गीय के राज में 15 साल तक माफियाराज को पालने और पोषित करने का काम हुआ। भगवान को विजयवर्गीय को सदबुद्धि देना चाहिए। विजयवर्गीय को माफियाराज से पीड़ित जनता के दर्द को समझना चाहिए। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि व्यवस्था में सधार के लिए विजयवर्गीय को आगे आना चाहिए। प्रदेश में जहां भी माफियाराज पर कार्रवाई हो रही है भाजपाईयों को तकलीफ हो रही है।' उन्होंने कहा कि यदि भू-माफिया की सूची में यदि किसी कांग्रेसी का नाम आया तो भी सीएम कमलनाथ संज्ञान लेकर कार्रवाई अवश्य करेंगे।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शक्रवार को इंदौर में पहले अफसरों को चेताते हुए कहा है कि उन्हें कमर के नीचे वार करने के लिए मजबूर न किया जाए, यदि ऐसा होता है तो वो अपना संकल्प तोड़ देंगे। सिर्फ इतना ही नहीं कैलाश विजयवर्गीय ने एसडीएम और दूसरे अफसरों को चेताते हुए कहा कि यदि इंदौर में संघ के पदाधिकारी नही होते तो वो शहर में आग लगा देते। विजयवर्गीय के इस बयान के बाद कांग्रेस भी अब बीजेपी पर आक्रामक तरीके से हमलावर हो गई है।

कांग्रेस का पलटवार मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि विजयवर्गीय का शहर को आग लगाने वाला बयान बेहद आपत्तिजनक है। बीजेपी नेतृत्व को तत्काल विजयवर्गीय पर कार्रवाई करना चाहिए। यह शिवराज की नहीं सिंघम कमलनाथजी की सरकार है। इसमें शहर को आग लगाने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। प्रदेश में माफियाराज के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर बीजेपी की ओर से बयानों का दौर तेज हो गया है।

वहीं इसी बीच बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर में आग लगाने को लेकर बयान पर नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय वरिष्ठ नेता हैं और बीजेपी के महासचिव हैं और मध्यप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री हैं। आग लगा देने की बात करना उन्हें शोभा नहीं देता है।

भू-माफियाओं पर हो रही कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है। कमलनाथ सरकार निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है। वहीं जो भी कार्रवाई हो रही है उसमें किसी पार्टी को नहीं देखा जा रहा है। निष्पक्ष तरीके से कार्रवाई हो रही है। और उस पर सवाल नहीं उठाना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!