लोकतंत्र में नहीं चलती तानाशाही: विजयवर्गीय

Edited By Devendra Singh, Updated: 27 Jun, 2022 11:35 AM

kailash vijayvargiya said that dictatorship not accepted in democracy

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि डेमोक्रेसी (democracy) में ऐसी तानाशाही (dictatorship) नहीं चलती। वहीं शिवसेना से संपर्क पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि फिलहाल शिवसेना से बात नहीं हुई है।

इंदौर (सचिन बहरानी): महाराष्ट्र सरकार (maharashtra government) चल रही बड़ी सियासी उथल-पुथल पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) बड़ा बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय (bjp leader kailash vijayvargiya) ने कहा कि इस घमासान में भाजपा (bjp) की कोई भूमिका नहीं है, हम केवल दूर से वॉच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना (shivsena) की यह आपसी लड़ाई है और मुझे लगता है कि अहंकार उद्धव ठाकरे और उनके प्रवक्ता संजय राउत (sanjay raut) के कारण यह परेशानी हुई है।

डेमोक्रेसी में नहीं चलती तानाशाही: विजयवर्गीय

भाजपा (bjp) के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि डेमोक्रेसी (democracy) में ऐसी तानाशाही (dictatorship) नहीं चलती। वहीं शिवसेना से संपर्क पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि फिलहाल शिवसेना से बात नहीं हुई है। लेकिन व्यक्तिगत बात जरूर हुई है। शिवसेना प्रवक्ता (shivsena spokeperson) संजय राउत के बयान पर कैलाश विजयवर्गीय (vijayvargiya) ने कहा कि वो इतना हल्का बोलते हैं कि उनके बारे में कुछ कहना नहीं चाहता। इसका जवाब उनको ही अपने ही दल के साथी देंगे हम क्यों जवाब दें।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!