भाजपा में जाने वाले कांग्रेसियों को कमलनाथ अपनी कार से छोड़कर आएंगे ! बोले- पार्टी का कुछ नहीं बिगड़ेगा

Edited By meena, Updated: 18 Sep, 2022 07:51 PM

kamal nath bluntly to those who left congress

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का कांग्रेस छोड़कर जाने वालों के लिए एक बड़ा बयान दिया है। कमलनाथ ने स्पष्ट कहा है कि जो कांग्रेस छोड़कर जाना चाहता है। खुशी से जाए मैं खुद अपनी कार से उन्हें छोड़कर आऊंगा। कमलनाथ ने दो टूक कहा...

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का कांग्रेस छोड़कर जाने वालों के लिए एक बड़ा बयान दिया है। कमलनाथ ने स्पष्ट कहा है कि जो कांग्रेस छोड़कर जाना चाहता है। खुशी से जाए मैं खुद अपनी कार से उन्हें छोड़कर आऊंगा। कमलनाथ ने दो टूक कहा कि जिसे भाजपा में अपना भविष्य दिख रहा है और वो कांग्रेस छोड़कर जाए, मैं किसी को रोकूंगा नहीं हां उन्हें अपनी कार से जरुर भेजूंगा। इसके साथ ही कमलनाथ ने ये भी कहा कि वो खुशामद में विश्वास नहीं रखते।

रविवार को कमलनाथ पीसीसी दफ्तर में शंकर शाह और रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस के कार्यक्रम में पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस छोड़कर जाने का मन बनाए बैठे नेताओं को खुली छूट दी। कमलनाथ ने कहा कि जो भी कांग्रेस नेता भाजपा में जाना चाहते हैं वो जा सकते हैं मैं किसी को रोकने वाला नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा कि जिसे जाना है वो जाएगा ही तो क्या मैं उसके घर जाऊं और उसे रोकूं, उस पर दबाव डालूं कि नहीं कांग्रेस छोड़कर मत जाओ, नहीं मैं किसी को दबाकर नहीं रोकना चाहता। मैं क्या कर सकता हूं, हां जिसे जाना है वो बता दें मैं खुद उसे अपनी कार से भेज दूंगा। वहीं सागर के कांग्रेस नेता अरूणोदय चौबे द्वारा पार्टी छोड़ने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस से अरुणोदय चौबे को तीन-चार महीने पहले ही निष्कासित कर दिया गया था। पंचायत और नगरीय निकाय के चुनाव में अरुणोदय चौबे कांग्रेस विरोधी काम किया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!