साध्वी प्रज्ञा को कमलनाथ के मंत्री ने दी नसीहत, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

Edited By meena, Updated: 23 Dec, 2019 04:35 PM

kamal nath s minister gave advice to sadhvi pragya

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा का फ्लाइट में सीट के लिए विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता का दुर्भाग्य है, जिनको लाखों वोट से जीतकर संसद तक पहुंचाया...

भोपाल: भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा का फ्लाइट में सीट के लिए विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता का दुर्भाग्य है, जिनको लाखों वोट से जीतकर संसद तक पहुंचाया, वो हवाई जहाज में सीट के लिए लड़ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि, प्रज्ञा ठाकुर को अगर झगड़ा ही करना है तो केंद्र से करें। केंद्र सरकार से मध्य प्रदेश की जनता को 1600 करोड़ का जो हक है उसे दिलाने के लिए झगड़े। यदि प्रज्ञा ठाकुर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह से प्रदेश के किसानों के हक की लड़ाई लड़ें तो बेहतर होगा। इससे किसानों को राहत मिल सकेगी।

PunjabKesari

वहीं, पीसी शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार के दिए हुए पैसे को ये सरकार खर्च नहीं करती। केंद्र से 1000 करोड रुपए अतिवृष्टि के लिए आया, लेकिन अब तक एक भी पैसा खर्च नहीं हुआ। ग्रामीण पंचायत विभाग में 600 करोड़ रखा है, ग्रांट मिला ही नहीं इसलिए 1 साल से पैसा पड़ा है। केंद्र से मिली हुई ग्रांट अभी वितरित नहीं की गई। यहां सरकार को लूटने से ही फुर्सत नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!