ठाकरे की संतानों को हनुमान चालीसा से दिक्कत होना बड़ा दुर्भाग्य- कपिल मिश्रा

Edited By meena, Updated: 26 Apr, 2022 01:06 PM

kapil mishra s big taunt on uddhav thackeray

हनुमान चालीसा पर हो रही राजनीति को लेकर कहा कि हनुमान चालीसा में खुद तुलसीदास जी ने लिखा है कि आखिर हनुमान चालीसा से किन लोगों को दिक्कत होती है बस दुर्भाग्य है कि वर्तमान काल में वह लोग ठाकरे की संताने हैं।

ग्वालियर(अंकुर जैन): भाजपा नेता कपिल मिश्रा लव जिहाद जैसे संवेदनशील पर बनी फिल्म द कनवर्जन के स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देशभर में हनुमान चालीसा पर हो रही राजनीति और राणा दंपति को जेल भेजे जाने के सवाल पर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा। कपिल मिश्रा ने लव जिहाद पर बनी फिल्म पर कहा कि यह बेहद संवेदनशील विषय है लेकिन इस पर कोई बात नहीं होती है जबकि इस पर खुलकर बात होनी चाहिए, उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अपने बच्चे बच्चियों को यह फिल्म अवश्य दिखाएं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने हनुमान चालीसा पर हो रही राजनीति को लेकर कहा कि हनुमान चालीसा में खुद तुलसीदास जी ने लिखा है कि आखिर हनुमान चालीसा से किन लोगों को दिक्कत होती है बस दुर्भाग्य है कि वर्तमान काल में वह लोग ठाकरे की संताने हैं। जहांगीरपुरी दंगे पर बोलते हुए कहा कि वहां पर रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुस्लिम बड़ी संख्या में है इसीलिए हनुमान जयंती के दिन समारोह पर पथराव हुआ, उन्होंने कहा कि दिल्ली में कई ऐसे इलाके हैं, जहां रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों का बाहुल्य है ऐसी जगह भी बुलडोजर चलना चाहिए।

PunjabKesari

दिग्विजय सिंह के कपिल मिश्रा के जाने पर दंगे होने के आरोप पर कहा कि यह वही दिग्विजय सिंह है जिन्होंने कसाब को हिंदू बताने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की और 2611 पर पूरी किताब भी लिखी, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जिहादियों के साथ खड़ी नजर आती है। वहीं दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी द्वारा बीजेपी पर आरोप लगाने से सवाल पर कहा कि पहले केजरीवाल कहते हैं कि रोहिंग्या मुसलमानों को बसाने में बीजेपी का हाथ है और जब बीजेपी सरकार उनके घरों पर बुलडोजर चलाती है तो उनके पेट में दर्द क्यों होता है? उनको तो चाहिए कि वह खुद अपना बुलडोजर भेजकर उन लोगों पर कार्यवाही करें।
वही ग्वालियर में लव जिहाद का शिकार युवती के साथ कपिल मिश्रा कार्यक्रम स्थल पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अपराधी सुन ले बेटी अकेली नहीं है इसके साथ सभी लोग खड़े हैं। प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!