जबलपुर के खैरीवासियों ने किया मतदान का बहिष्कार, गांव को धनेटा में मिलाने से लोगों में आक्रोश

Edited By meena, Updated: 01 Jul, 2022 01:21 PM

khairi village of jabalpur boycotted the voting

खैरी गांव के ग्रामीणों ने आज उस समय चुनाव का बहिष्कार कर दिया जब मतदान होने थे। सूचना मिलने पर अपर कलेक्टर विमलेंद्र सिंह सहित एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस अमला मौके पर पहुंचा।

जबलपुर(विवेक तिवारी): खैरी गांव के ग्रामीणों ने आज उस समय चुनाव का बहिष्कार कर दिया जब मतदान होने थे। सूचना मिलने पर अपर कलेक्टर विमलेंद्र सिंह सहित एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस अमला मौके पर पहुंचा। adm  ग्रामीणों को समझाइश दे रही है पर ग्रामीण है कि मतदान करने को तैयार ही नहीं हो रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पहले खैरी गांव एक पंचायत थी जिसे कि बाद में ग्वारी गांव में मिला दिया। ग्रामीण इसमें भी संतुष्ट थे पर इस मर्तबा खैरी गांव को 5 किलोमीटर दूर धनेटा गांव में सम्मिलित कर दिया जो कि कहीं से भी ठीक नहीं है।

PunjabKesari

ग्रामीणों का कहना है कि लगातार हमारे गांव का अस्तित्व खत्म करने की कोशिश की जा रही है जिसके चलते हम वोट नहीं करेंगे। सूचना मिलने पर अपर कलेक्टर विमलेंद्र सिंह मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को लगातार समझाइश देने की कोशिश कर रही है। पर ग्रामीण है कि मानने को तैयार नहीं खैरी गांव के लोगों की मांग है कि जब तक हमारी खेरी ग्राम पंचायत नहीं बनाई जाती और उसमें आसपास के गांव को नहीं जोड़ दिया जाता तब तक वह मतदान नहीं करेंगे। फिलहाल खैरी गांव में अभी भी मतदान रुका हुआ है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!