मधुमक्खी का हमला नहीं, यह थी मौत की असली वजह, CCTV ने उगल दिया सच, पिता बनने के कुछ पलों बाद अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा था युवक

Edited By meena, Updated: 09 May, 2023 01:37 PM

khandwa bee attack was not the real cause of death

मध्य प्रदेश के खंडवा में सोमवार तड़के नंदकुमार सिंह चौहान मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरकर एक युवक की मृत्यु हो गई थी

खंडवा (निशात सिद्दीकी) : मध्य प्रदेश के खंडवा में सोमवार तड़के नंदकुमार सिंह चौहान मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरकर एक युवक की मृत्यु हो गई थी। युवक के परिजन का आरोप था कि मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए घबराहट में युवा बिल्डिंग से कूद गया था। इसी बीच घटना से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। जिससे युवक की मौत अब संदिग्ध मानी जा रही है और मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। इसी को लेकर देर रात मेडिकल कॉलेज के डीन की तरफ से भी इस संबंध में एक बयान जारी किया गया है जिसमें घटना को पारिवारिक विवाद होने के चलते बताया गया है। फिलहाल इस पूरी घटना की जांच जारी है।

PunjabKesari

खंडवा के नंदकुमार सिंह मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरकर सोमवार तड़के एक युवक की मौत हो गई थी। युवक की पत्नी मेटरनिटी वार्ड में एडमिट थी एवं 1 दिन पूर्व ही उसने एक शिशु को जन्म दिया था। युवक के परिजनों का आरोप था कि युवक जच्चा-बच्चा की देखभाल के लिए अस्पताल में रुका था। तभी अचानक तड़के करीब 3 से 4 बजे मेडिकल कॉलेज में लगे मधुमक्खी के छत्ते से मधुमक्खियों ने वार्ड में हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए घबराहट में युवक मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया जिसमें उसकी मौत हो गई थी।

PunjabKesari

इधर मामले में नया मोड़ तब आ गया जब शाम के समय घटना से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज सामने आए। कैमरा के रिकॉर्डिंग में साफ देखा जा सकता है कि, युवक और उसके परिजनों के बीच किसी बात को लेकर कुछ विवाद चल रहा है। जिसके चलते युवा बार-बार अस्पताल परिसर में भाग रहा है, और उसके परिजन उसे पकड़ रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में यह भी दिख रहा है कि जब युवक और उसके परिजन के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, उस समय वहां परिसर में ही कुछ लोग सो रहे हैं एवं मधुमक्खियों के हमले जैसी वहां पर कोई बात नजर नहीं आ रही है।

PunjabKesari

इधर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ अनन्त पंवार ने भी घटना के संबंध में देर रात एक बयान जारी कर बताया कि, 8 मई को लगभग प्रातः 3 बजे मेडिकल कॉलेज के मधुमक्खी के हमले से युवक की मौत के संबंध में जो घटना हुई है, इसमें संबंधित मृतक द्वारा पारिवारिक विवाद व अन्य कारण से दुर्घटना घटी है। डॉ. पंवार के अनुसार सीसीटीवी कैमरा के फुटेज में मधुमक्खी के हमले के कारण युवक अस्पताल से अपनी जान बचाने के लिए कूदा हो ऐसा नहीं है। उन्होंने बताया कि जो सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया जा रहा है कि, मधुमक्खी हमले के कारण अपनी जान बचाने के कारण संबंधित की मृत्यु हुई है यह कहना निराधार है। इसके लिए पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!