चुनाव से पहले पकड़ी गई 3 लाख की शराब, चार गावों में पुलिस की दबिश

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Jun, 2022 04:53 PM

khargone excise department police seized 3 lakhs of illegal liquor

आबकारी विभाग ने एक साथ चार गांवों में अवैध हाथभट्टी शराब के अड्डों पर दबिश देकर 3 लाख रुपए की कीमत की 140 लीटर हाथभट्टी शराब जब्त की है।

खरगोन (ओम रामनेकर): आबकारी विभाग (excise department khargone) ने एक साथ चार गांवों में अवैध हाथभट्टी शराब के अड्डों पर दबिश दी। मौके से 3 लाख रुपए की कीमत की 140 लीटर हाथभट्टी शराब (illegal liquor seized) जब्त की है। इसके साथ ही पांच हजार किलोग्राम महुआ लहान भी पुलिस (khargone police) ने नष्ट किया है। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। 

PunjabKesari

चुनाव को देखते हुए पुलिस की बड़ी कार्रवाई 

एमपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (urban body election 2022) को देखते हुये खरगोन जिले का आबकारी विभाग अवैध शराब के ख़िलाफ लगातार अभियान चला रहा है। इसी अभियान के तहत अमले ने भीकनगांव के दूरस्थ ग्राम ककड़गांव, नीमवाड़ी, दसनावल ओर रेटवां में दबिश दी। इस कार्रवाई में 140 लीटर हाथभट्टी शराब और क़रीब पांच हजार किलोग्राम महुआ लहान जब्त करके नष्ट किया है।

PunjabKesari

140 लीटर अवैध हाथ भट्टी शराब जब्त

खरगोन के ग्रामीण अंचलों में विशेषकर चुनावों के दौरान शराब बांटने की खबरें सुर्खियों में आती रहती है। इस स्थिति को देखते हुये कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर सहायक आबकारी आयुक्त अभिषेक तिवारी के निर्देशन में आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब के ख़िलाफ़ सतत अभियान चलाया जा रहा है। कार्रवाई को लेकर आबकारी उपनिरीक्षक ओमप्रकाश मालवीय का कहना है कि नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव को देखते हुए कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम और सहायक आबकारी आयुक्त अभिषेक तिवारी के निर्देश पर ग्राम ककड़गांव, रेटवा, नीमवाडी, दसनावल में 5 हजार किलोग्राम महुआ लहान नष्ट करते हुए 140 लीटर अवैध हाथ भट्टी शराब जब्त की है। जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपए है। इसके साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!