मूर्ख मंत्री वाले बयान से पलटे केपी यादव, बोले- सिसोदिया तो मेरे बड़े भाई, कल ही वीडी शर्मा ने लगाई थी क्लास !

Edited By meena, Updated: 25 May, 2022 03:11 PM

kp yadav on the backfoot after vd sharma s reprimand

शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद डॉ. केपी यादव इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। पहली बार आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे सांसद केपी यादव ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अकबर से करने वालों को मूर्ख बता दिया। उनका इशारा...

गुना(मिस्बाह नूर): शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद डॉ. केपी यादव इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। पहली बार आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे सांसद केपी यादव ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अकबर से करने वालों को मूर्ख बता दिया। उनका इशारा मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ओर था। हालांकि सांसद केपी पंचायत मंत्री सिसौदिया को हमेशा अपना भाई बताते आए हैं।

PunjabKesari

सिंधिया समर्थकों और सांसद के बीच जारी वाक्युद्ध को सामान्य बताते हुए डॉ. केपी यादव ने सफाई दी है कि थोड़ा बहुत चलता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। पार्टी में गुटबाजी या मन-मुटाव की खबरों से भी केपी ने इंकार किया है। एक दिन पहले मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से हुई मुलाकात को एक सामान्य प्रक्रिया बताते हुए सांसद ने सफाई दी है कि वह तो महीने में 7 से 8 बार प्रदेश कार्यालय जाते हैं। कुछ लोगों ने उन्हें कल ही वहां देखा।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और सांसद डॉ. केपी यादव दावा कर रहे हैं कि साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा उनकी लोकसभा की सभी 8 सीटें रिकॉर्ड मतों से जीतेगी। खासकर, उस चांचौड़ा विधानसभा को भी जीतने का दावा डॉ. केपी ने किया है, जहां से इस समय दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह विधायक है। सांसद भले ही सफाई देते रहे हैं, लेकिन जिस तरह की अदावत सिंधिया समर्थक मंत्रियों और उनके बीच पिछले कुछ दिनों में दिखाई दी है उसने पूरी पार्टी को चिंता में डाल दिया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!