PM मोदी के लिए गज़ब की दीवानगी: BJP का दुपट्टा डाल घोड़ी पर चढ़ा दुल्हा, लगे मोदी-मोदी के नारे

Edited By suman, Updated: 15 May, 2019 12:02 PM

modi gestures for pm modi modi s modi slogan

मोदी का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी के लिए दीवानगी लोग अलग- अलग तरह से जाहिर कर रहे हैं। कुछ इस तरह का नजारा इंदौर में देखने को मिला, जब एक दुल्हा गले में भाजपा का दुपट्टा डाले घोड़ी पर सवार हुआ। देखने वालों की भीड़...

इंदौर: मोदी का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी के लिए दीवानगी लोग अलग- अलग तरह से जाहिर कर रहे हैं। कुछ इस तरह का नजारा इंदौर में देखने को मिला, जब एक दुल्हा गले में भाजपा का दुपट्टा डाले घोड़ी पर सवार हुआ। देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। चारों तरफ मोदी मोदी के नारों की गूंज सुनाई देने लगी।

 

PunjabKesari

आशीर्वाद समारोह में  की मोदी को वोट देने की अपील
दरअसल,  प्रदेश के उच्च शिक्षा व खेल मंत्री जीतू पटवारी के गांव बिजलपुर में रहने वाले अंकित सोनी की आज बुधवार को शादी होना है, इसके पहले मंगलवार रात को बारात निकाली गई।जिसमें दुल्हा बना अंशूल गले में भाजपा का दुपट्टा डाल घोड़ी पर सवार हुआ।देखकर परिवार और रिश्तेदार भी चौंक गए, पर दोस्त भी पीछे नहीं थे। जमकर हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगाए। बाद में बैंड पर खूब थिरके। आशीर्वाद समारोह में भी अतिथियों को मोदी को वोट देने की अपील की जाएगी।


PunjabKesari

विपरीत परिस्थतियों में नहीं छोड़ा बीजेपी का साथ
बताया जा रहा है कि सोनी का परिवार वर्षों से भाजपा से जुड़ा हुआ है। बिजलपुर में जनसंघ का झंडा उठाने वालों में से अंशूल के दादाजी किशनलाल सोनी थे। कितनी भी विपरीत परिस्थितियां बनी, लेकिन परिवार ने भाजपा को नहीं छोड़ा। परिवार में किसी को कोई पद या जवाबदारी का लालच नहीं है, लेकिन सब विचारधारा से जुड़े हुए हैं। यहां तक की हल्दी लगने के तीन दिन पहले तक अंशुल ने भी पार्टी का प्रचार किया तो अब शादी में भी पीछे नहीं हटे। बरात के लिए तैयार होकर आए तो गले में भाजपा का दुपट्टा डाले थे। हर हर मोदी घर घर मोदी, शंकर को जीतना है, मोदी को फिर लाना है, के नारे लगाए। बैंड वालों ने भी मौका भांपकर देशभक्ति की धुन बजाई। दोस्त जमकर थिरके। बरात पूरे गांव में धूमधाम से निकली तो जगह-जगह स्वागत भी हुआ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!