सो रहे परिवार पर गिरी मकान की छत, मलबे में दबने से मां-बेटी की मौत

Edited By meena, Updated: 27 Jan, 2022 01:39 PM

mother daughter dies due to house roof collapse

ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के कृष्णानगर इलाके में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां दो बेटियों के साथ सो रही मां पर मकान की छत टूटकर गिर गई। इसमें मां -बेटी की मौत हो गई। वहीं एक बेटी घायल हुई है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा...

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के कृष्णानगर इलाके में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां दो बेटियों के साथ सो रही मां पर मकान की छत टूटकर गिर गई। इसमें मां -बेटी की मौत हो गई। वहीं एक बेटी घायल हुई है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद इलाके में शोक व्याप्त है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, उषा शाक्य बल्लू प्रजापति के मकान में किराए से अपने परिवार के साथ रहती थी उसका पति राकेश शाक्य ट्रक ड्राइवर है। यह मकान बल्लू प्रजापति ने करीब 3 साल पहले बनवाया था। बुधवार की रात वह परिवार के अन्य सदस्यों और अपने बच्चों के साथ सो रही थी। तभी रात ढाई बजे के करीब मकान की छत जिसमें बड़े बड़े बीम थे टूटकर गिर गई।। मां बेटी को संभलने का मौका नहीं मिला और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रात को ही पड़ोसियों और परिवार के लोगों ने पुलिस को इत्तला कर दी थी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची लेकिन उन्हें मां बेटी की लाश ही मिली। हादसा कैसे हुआ इसको लेकर स्थिति फिलहाल साफ नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!