बड़वानी से पुलिस ने संगीन अपराधिक घटनाओं में शामिल रहे 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Edited By Jagdev Singh, Updated: 09 Feb, 2020 01:10 PM

police arrest 4 miscreants involved serious criminal incidents barwani

मध्य प्रदेश पुलिस ने बड़वानी से पंजाब और हरियाणा के कुख्यात बदमाशों को 20 घंटे की सर्चिंग कर जंगलों से पकड़ा। वहीं सर्चिंग के दौरान भी बदमाश कांस्टेबल से बाइक छीनकर भाग रहे थे। इससे पहले ये बदमाश पेशी के दौरान कार छीनकर, मालिक की हत्या करने जैसे कई...

बड़वानी (संदीप कुशवाह): मध्य प्रदेश पुलिस ने बड़वानी से पंजाब और हरियाणा के कुख्यात बदमाशों को 20 घंटे की सर्चिंग कर जंगलों से पकड़ा। वहीं सर्चिंग के दौरान भी बदमाश कांस्टेबल से बाइक छीनकर भाग रहे थे। इससे पहले ये बदमाश पेशी के दौरान कार छीनकर, मालिक की हत्या करने जैसे कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। यह अपराधी कई मामलों में फरार हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से एक पिस्टल, 07 देसी कट्टे और 27 राउंड सहित चोरी की गई कार जब्त की है।

PunjabKesari

बड़वानी पुलिस को 6 फरवरी को सूचना मिली थी कि बलवाड़ी से कुछ संदिग्ध लोग सेंधवा की तरफ आ रहे हैं। वहीं 6 फरवरी को सेंधवा के पास जामली में गृहमंत्री सहित तीन अन्य मंत्री जिले में मौजूद थे। प्रशासन अलर्ट था उसी समय पुलिस ने सेंधवा टोल प्लाजा के पास संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश की तो वहां से पलटकर वापस दूध केंद्र की तरफ आया। ग्रह मंत्री के कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर पुलिस की मौजूदगी को देखकर वाहन में सवार पांच लोग कार छोड़कर भाग गए थे। जिसके बाद सेंधवा ग्रामीण पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी जबरजंग सिंह को पकड़ लिया था। और 02 कट्टे जब्त किए थे।

PunjabKesari

वहीं कार को बालसमंद पुलिस ने जब्त कर उससे एक कट्टा बरामद किया था। उसके बाद पुलिस लगातार सर्चिंग कर रही थी। नागलवाड़ी थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी से आरोपी बाइक छीन कर भागे थे। वहीं इसके बाद पुलिस ने जंगलों में घेराबंदी की और सर्चिंग कर चार आरोपियों भगवान से लखन सिंह निवासी पंजाब प्रदीप शर्मा और पवन पूनिया निवासी हरियाणा को गिरफ्तार किया आरोपी भगवान दास हत्या के आरोप में जेल से पेशी पर लाया जा था। उस दौरान फरार हो गया था और पुलिस के अनुसार जिस कार को यह छोड़कर भागे थे उस कार मालिक को भी इन्होंने हत्या कर उससे कार छीनी थी। इन लोगों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल यह लोग मध्यप्रदेश में कब से थे क्यों थे और हथियार क्यों लेने आए थे और कहां भागे इस संबंध में पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!