पुलिस अभिरक्षा में आरोपी की मौत, टीआई सस्पेंड

Edited By Devendra Singh, Updated: 22 Jun, 2022 07:07 PM

prisoners death in police custody in khandwa

कोतवाली थाना में बाइक चोरी के 60 वर्षीय आरोपी की संदिग्ध पुलिस हिरासत में मौत हो गई।

खंडवा: कोतवाली थाना में बाइक चोरी के 60 वर्षीय आरोपी की संदिग्ध पुलिस हिरासत में मौत हो गई। पुलिस ने कहा तबियत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, यहां मौत हो गई। एसपी ने प्राथमिक रूप से लापरवाही को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। वहीं आरोपी के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े किए हैं। जिसके बाद एसपी ने इस आधार पर आरक्षकों की लापरवाही पर भी जांच की बात कही गई है। 

कोतवाली थाना प्रभारी निलंबित

बाइक चोरी के मामले में खंडवा पुलिस ने भगवान पंवार को हिरासत में लिया था। जेल परिसर, रेलवे स्टेशन, जिला न्यायालय परिसर और अन्य स्थानों से चुराई हुई बाइक जब्त की थी। पुलिस आज न्यायालय में पेश कर आरोपी का रिमांड लेने वाली थी। लेकिन सुबह अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि उसे उल्टी हुई, जिसके बाद पुलिसकर्मी उसे अस्पताल लेकर आए, इस दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं घटना में लापरवाही को लेकर एसपी विवेक सिंह ने कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन को निलंबित कर लाइन भेज दिया है।

PunjabKesari

लापरवाही से गई उनकी जान: परिजन 

इस पूरे मामले पर परिजन का कहना है कि तबीयत खराब होने के बाद पुलिस ने भगवान पंवार का उपचार कराने में रुचि नहीं दिखाई। पुलिस की लापरवाही की वजह से उनकी जान पर बन गई है। परिजन ने आरोप लगाया कि एक दिन पहले मंगलवार को भगवान पंवार को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां उनकी तबीयत बिगड़ने पर पुलिसकर्मियों से गुहार लगाई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्तीय कराया जाए, लेकिन पुलिसकर्मियों ने एक न सुनी।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!