कांग्रेस नेता के बंगले पर सिंघम स्टाइल में रेड, जुआरियों को बस में थाने लाए और गेट पर लगा दिया पहरा

Edited By meena, Updated: 07 Nov, 2020 01:04 PM

raid in singham style on congressman s bungalow

जबलपुर की हनुमानताल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस नेता गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के घर छापेमारी करते हुए जुए की फड़ समेत हथियार और लाखों रुपये बरामद किए। दांव पर लगी रकम 50 लाख से अधिक बताई जा रही है। 200 पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर दबिश...

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर की हनुमानताल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस नेता गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के घर छापेमारी करते हुए जुए की फड़ समेत हथियार और लाखों रुपये बरामद किए। दांव पर लगी रकम 50 लाख से अधिक बताई जा रही है। 200 पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर दबिश दी। मौके पर 60 जुआरियों को दबोचा गया। वहीं 30 से 40 जुआरी छत से कूद कर भाग निकले। कांग्रेस नेता ने घर के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। जुआरियों को थाने ले जाने के लिए बस बुलानी पड़ी। घर की सर्चिंग में तीन राइफलों सहित अन्य असलहे भी मिले हैं।

PunjabKesari

घर के चारों ओर लगा रखे थे सीसीटीवी कैमरे
हनुमानताल भानतलैया निवासी कांग्रेस नेता गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के घर देर रात 12 बजे के लगभग 200 पुलिस जवानों और अधिकारियों ने एक साथ दबिश दी। पुलिस की कार्रवाई इतनी तेजी से हुई कि सीसीटीवी कैमरे में दिखने के बाद भी जुआरी भाग नहीं पाए। अलग-अलग गलियों में एक-एक कर पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर ली थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी निकलवा दिए।
PunjabKesari

जुआरियों को ले जाने के लिए रस्सी का घेरा बनाया गया। फिर बस में बिठाकर सभी जुआरियों को लिखा-पढ़ी के लिए हनुमानताल ले जाया गया। वहां थाने का गेट बंद कर पहरा लगा दिया गया। पुलिस मौके से जब्त नोटों की गड्डियों को पेटी में रखवा कर ले गई। नोटों की गिनती के लिए मशीन बुलवाई गई, पुलिस सूत्रों की मानें तो जबलपुर के इतिहास में इससे बड़ा जुआ रेड नहीं हुआ था।

PunjabKesari

मप्र कांग्रेस कमेटी में सचिव रह चुका है
गजेंद्र उर्फ गज्जू सोनकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव रह चुका है। उसके पिता नाटी बाबू सोनकर भी कांग्रेस नेता हैं। 27 मार्च को उसके पूर्व कांग्रेस पार्षद भाई धर्मेंद्र सोनकर की रंजिश में हत्या कर दी गई थी। इसके पूर्व में भी गज्जू की हवेली पर जुआ रेड में लाखों रुपए मिल चुके हैं। अपने पैसों के रसूख के चलते स्थानीय थाने से लेकर सीएसपी तक उसकी हवेली में झांकने नहीं जाते थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!