कब्र खोदकर निकाला किन्नर का शव, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Edited By meena, Updated: 08 Nov, 2020 04:43 PM

removed dead body of eunuch you will go to the square knowing the reason

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक किन्नर के शव को क्रब से बाहर निकालना पड़ा। किन्नर के शव को पुलिस की निगरानी में ग्वालियर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दरअसल जिले के अंबाह कस्बे में रहने वाली काजल नाम के किन्नर की चार दिन पहले मौत हो गई थी। जिसे...

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक किन्नर के शव को क्रब से बाहर निकालना पड़ा। किन्नर के शव को पुलिस की निगरानी में ग्वालियर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दरअसल जिले के अंबाह कस्बे में रहने वाली काजल नाम के किन्नर की चार दिन पहले मौत हो गई थी। जिसे कब्रिस्तान में दफना दिया गया था लेकिन किन्नरों की मुखिया नेहा का आरोप है कि काजल की मौत नहीं बल्कि हत्या हुई है। इसकी शिकायत नेहा ने एसपी को कर दी। जिसके चलते किन्नर की मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस ने उसके शव को कब्र से बाहर निकालने का निर्णय लिया गया।

PunjabKesari

अंबाह टीआइ के अनुसार, 30 वर्षीय काजल की मौत चार दिन पहले कैंसर से हुई थी। इलाज के दौरान अचानक मौत हो जाने के बाद उसे आनन-फानन में कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया था। लेकिन किन्नरों की मुखिया नेहा ने बताया कि काजल की मौत बीमारी से नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है। नेहा ने अपनी शिकायत में काजल मौत को संदिग्ध बताते हुए मृतक काजल की चेली राबिया पर आरोप लगाए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए शनिवार की शाम काजल की शिकायत दर्ज करने के बाद ये शव का पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया गया। बता दें कि किन्नर का शव कब्र से निकालने का अपने आप में देश का ऐसा पहला होगा। क्योंकि आमतौर किन्नरों का अंतिम संस्कार बेहद गोपनीय तरीके व नियमों के अनुसार किया जाता है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!