ऑपरेशन थियेटर में पालतू कुत्ते की मौत, नसबंदी करते समय गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

Edited By meena, Updated: 16 Sep, 2023 04:26 PM

rewa pet dog dies in operation theatre

रीवा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पर एक पालतू कुत्ते की नसबंदी के दौरान मौत हो गई पालतू कुत्ते को आपरेशन थिएटर में ले जाया गया था...

रीवा (गोविंद सिंह): रीवा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पर एक पालतू कुत्ते की नसबंदी के दौरान मौत हो गई पालतू कुत्ते को आपरेशन थिएटर में ले जाया गया था और जब उसे बाहर लाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद परिजनों ने पशु चिकित्सकों पर लापरवाही पूर्वक इलाज करने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया। हालांकि वेटनरी अस्पताल के चिकित्सकों ने इन आरोपों को निराधार बताया है।

PunjabKesari

रीवा में एक कुत्ते के मालिक द्वारा पशु चिकित्सकों पर लापरवाही पूर्वक इलाज करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। दरअसल पूरा मामला रीवा के पशु चिकित्सालय का है। जहां पर शुक्रवार को एक पालतू कुत्ते को नसबंदी कराने के लिए लाया गया था लेकिन जब उसे ऑपरेशन थिएटर से बाहर लाया गया तो उसकी मौत हो गई जिसके बाद अस्पताल में हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई और पशु चिकित्सकों पर लापरवाही पूर्वक इलाज करने का आरोप भी लगाया गया। कुत्ते के मालिक का कहना है कि उसे ऑपरेशन से पहले एक इंजेक्शन दिया गया था जिसके बाद कुत्ते ने उल्टी की उसके बावजूद भी उसे ऑपरेशन थिएटर के अंदर ले जाया गया और जब उसे बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

PunjabKesari

इस मामले में चिकित्सकों ने अपनी सफाई देते हुए यहां तक कह डाला कि कुत्ते का हिमोग्लोबिन कम था और जब वो बाहर आया तो उसकी सांसें चल रही थी और उसे ऑक्सीजन लगाकर बचाने का प्रयास भी किया गया। डॉक्टरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी उसके बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। हालांकि अगर ऐसा कोई खतरा था तो डाक्टरों ने ऑपरेशन क्यों कर डाला यह एक बड़ा सवाल है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!