रोजगार सहायक ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो लोहे की रॉड से पीटा, आरोपी फरार

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 10 Jun, 2023 02:55 PM

rojgar sahayak beat due to demand liquar money in chhatarpur

छतरपुर में रोजगार सहायक ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो 2 बदमाशों ने मिलकर लोहे की रॉड से उनकी पिटाई कर दी। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ता देख आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई। वहीं पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर के राजनगर थाना (Raj Nagar Police Station) क्षेत्र अंतर्गत बम्हौरी बहादुर जू पंचायत (Bamhori Bahadur Zoo Panchayat) में एक दलित शासकीय कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। यहां शराब के लिए कुछ बदमाशों ने एक रोजगार सहायक को लोहे की रॉड से पीट डाला। इस मामले से नाराज रोजगार सचिव संगठन (Employment Secretary Organization) ने ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचकर जनपद सीईओ और थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

ये है मामला

रोजगार सचिव और पीड़ित हरिशंकर अहिरवार (harishankar ahirwar) ने बताया कि वह बहादुर जू ग्राम पंचायत में पदस्थ है। बीते रोज गांव में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) के अंतर्गत स्वीकृति पत्र का वितरण कर रहा था, तभी नवादा गांव के असामाजिक तत्व अमित पटेल और ओमप्रकाश सिंह यादव ने उसे कट्टा दिखाकर शराब के लिए पैसे मांगे, जब सचिव ने इनकार किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ लोहे की रॉड और डंडों से मारपीट कर दी। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। रोजगार सहायक के साथ सहायक सचिव संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर एवं अन्य सदस्यों ने राजनगर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 332, 294, 323, 506, 34 के तहत हरिजन एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!