सज्जन सिंह वर्मा, प्रदेश में लाल ईंट होगी प्रतिबंध, CSR फंड की जांच

Edited By Vikas kumar, Updated: 15 Sep, 2019 02:59 PM

sajjan singh verma red brick be banned state csr fund investigated

पूरे मध्यप्रदेश में जल्दी ही लाल ईंटों पर प्रतिबंध लग सकता है और फ्लाई ऐश से बने ईट से प्रदेश में घर बनने चाहिए जिससे फ्लाई ऐस का पूरा उपयोग हो पायेगा। यह कहना है प्रदेश के पर्यावरण एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का..

सिंगरौली(अनिल सिंह): पूरे मध्यप्रदेश में जल्दी ही लाल ईंटों पर प्रतिबंध लग सकता है और फ्लाई ऐश से बने ईट से प्रदेश में घर बनने चाहिए जिससे फ्लाई ऐस का पूरा उपयोग हो पायेगा। यह कहना है प्रदेश के पर्यावरण एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का। असल में सज्जन सिंह वर्मा फ्लाई ऐस के संधारण और संभावना पर आयोजित कार्यशाला में शामिल होने के लिए सिंगरौली पहुंचे थे।

PunjabKesari

जहां पर सज्जन सिंह वर्मा ने साफ किया कि पूरे प्रदेश में लाल ईट पर प्रतिबंधित होनी चाहिए, क्योंकि फ्लाई एस के संधारण के लिए यह आवश्यक है। इस मामले में पर्यावरण मंत्री ने साफ कहा कि मुख्यमंत्री से मिलकर और यहां जो विचार आए हैं उनके तहत एक योजना बनाई जाएगी। उस योजना के तहत लाल ईट के उपयोग और ऐस से बने ईटों के उपयोग पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा कंपनियों के सीएसआर फंड पर भी मंत्री ने सवाल उठाएं हैं। उनका साफ कहना था कि सीएसआर फंड कहां खर्च हो रहा है, इसका कोई हिसाब नहीं है। इसकी भी जांच होनी चाहिए। चुटकुले अंदाज में पीडब्ल्यूडी मंत्री ने यह भी कहा कि प्रदेश में या देश में सिस्टम काम करता है। सिस्टम पूरे काम को प्रभावित कर रहा है मेरे मंत्री रहते सिस्टम में काम करने वाले अधिकारी नौकरी नहीं कर पाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!