कांग्रेस की जीत का जश्न में ग्वालियर में भी मनाया गया, कांग्रेस विधायक बोले,- जनता ने बीजेपी को नकार दिया है

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 14 May, 2023 12:58 PM

satish singh sikarwar said that karnataka people ignore bjp government

कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election) में कांग्रेस (congress) की जीत के बाद पूरे देश में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जश्न में डूबे हैं।

ग्वालियर (अंकुर जैन): कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election) में कांग्रेस (congress) की जीत के बाद पूरे देश में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जश्न में डूबे हैं। साथ ही कांग्रेस से जुड़े लोगों में खुशी की लहर दौड़ चुकी है। कर्नाटक में मिली जीत को कांग्रेस नेताओं द्वारा अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेशन किया जा रहा है। वहीं ग्वालियर में सुबह से कांग्रेस नेताओं द्वारा जीत के जश्न में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

जनता ने बीजेपी की सरकार को नकार दिया: सतीश सिंह

ग्वालियर पूर्व विधानसभा में विधायक सतीश सिकरवार (MLA Satish Singh Sikarwar) के नेतृत्व में कांग्रेस की जीत का जश्न जोरदार तरीके से मनाया गया। ग्वालियर पूर्व के विधायक सतीश सिकरवार द्वारा कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत के उपलक्ष में ग्वालियर के पूर्व विधानसभा में द्वारकाधीश मंदिर में सुंदरकांड पाठ का आयोजन हुआ। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक और उनके समर्थकों द्वारा यहां प्रसादी वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया और कर्नाटक में मिली जीत को कांग्रेस विधायक ने बीजेपी के लिए चेतावनी बताते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस का परचम विधानसभा से लेकर लोकसभा तक नजर आएगा। आयोजन में कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!