बहनों को कैदी भाईयों के राखी बांधने से रोका, सेंट्रल जेल के बाहर जमकर किया हंगामा

Edited By meena, Updated: 11 Aug, 2022 05:11 PM

sisters were not allowed to tie the prisoners brothers

इंदौर की सेंट्रल जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने के लिए पहुंची बहनों को जब जेल में एंट्री नहीं दी गई तो उन्होंने जेल के बाहर चक्काजाम कर दिया। भाई-बहन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन पर जेलों में बंद अपने भाइयों की कलाई पर इस साल बहनों ने उम्मीद लगाई थी...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की सेंट्रल जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने के लिए पहुंची बहनों को जब जेल में एंट्री नहीं दी गई तो उन्होंने जेल के बाहर चक्काजाम कर दिया। भाई-बहन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन पर जेलों में बंद अपने भाइयों की कलाई पर इस साल बहनों ने उम्मीद लगाई थी कि वह राखी बांध पाएंगी लेकिन बहनों को भाइयों की कलाइयों पर राखी बांधने से इस साल भी महरूम रहना पड़ा। कोरोना गाइडलाइन के चलते भोपाल से आए आदेश के कारण बहनों को भाइयों से मिलने नहीं दिया गया जिसके बाद बहनों ने सड़क पर जाम लगा दिया इंदौर के सेंटर जेल के बाहर जमकर हंगामा हुआ।

PunjabKesari

बहनों ने मिलकर सड़क पर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगी। इंदौर के एमजी रोड थाने के अंतर्गत आने वाली सेंट्रल जेल की सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस दल वहां पहुंचा और उन्होंने महिलाओं को समझाने की कोशिश की लेकिन काफी देर तक महिलाएं हंगामा करती रही।

PunjabKesari

हर किसी का यही कहना था कि हिंदुओं के त्योहार पर ही कोरोना गाइडलाइन क्यों आ जाती है? जेल के बाहर प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने कहा कि आखिर भोपाल में बैठे शिवराज सिंह की सरकार क्या कर रही है? वहीं इंदौर के एमजी रोड थाना प्रभारी का कहना है कि भोपाल से यही आदेश आए है कि राखी लेकर जेल में बंद कैदी भाईयों तक पहुंचा दी जाएगी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!