Narmada Ghat पर 'भगवा' का पहरा, चप्पल पहनकर नर्मदा में घुसे कुछ युवकों को घाट से खदेड़ा

Edited By Devendra Singh, Updated: 08 May, 2022 01:31 PM

some youths who entered narmada were chased away wearing slippers on narmada

नर्मदा नदी के घाट पर चप्पल पहनकर नर्मदा में कुछ युवक घुस गए। इससे कुछ आस्थावान लोगों की आस्था को ठेस पहुंची। जिसके बाद हिंदू धर्म सेना ने ऐतराज जातते हुए वहां से युवकों को घाट से खदेड़ा।

जबलपुर (विवेक तिवारी): जबलपुर में हाल ही में एक वीडियो (Video) सामने आया है। जिसमें नर्मदा के घाट (narmada ghat) पर मुस्लिम समुदाय (muslim community) के कुछ युवकों को घाट से खदेड़ा जा रहा है। जिलहरी घाट पर गर्मी के दिनों में बड़ी संख्या में स्थानीय महिला, पुरुष तैराकी सीखने, स्नान करने यहां के घाटों पर पहुंचते हैं। लेकिन हिंदूवादी संगठन (hinduism organization) का आरोप है कि पुण्य सलिला मां नर्मदा (narmada) के इस पावन तट को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अय्याशी का अड्डा बना लिया है।

PunjabKesari

तैराकी सीखने, नहाने वाली महिला, लड़कियों से छेडख़ानी की जा रही है। तैराकी प्रशिक्षण के दौरान मुस्लिम युवकों (muslim youth) की टोली जमघट लगा लेती है, जिसमें से कई युवक शराब के नशे में भी चूर रहते हैं। हिंदू धर्मसेना (hindu dharmsena) का आरोप है कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वीडियो (Video) में कुछ लोग ऐसे तत्वों को खदेड़ भी रहे हैं। सरकार से मांग भी की जा रही है कि हिंदुओं (hindus) की पवित्र नदी (Holy River) के घाटों पर ऐसे लोगों के प्रवेश को प्रतिबंधित किया जाए। यह पहला मौका है जब नर्मदा नदी (narmada river) को लेकर इस तरह की बात सामने आई है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!