धूप में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के लिए राहत, SP अमित ने किया नया फरमान

Edited By meena, Updated: 03 Jun, 2019 03:42 PM

sp amit has filed a new decree for policemen working in the sun

धूप में काम करने वाले पुलिसकर्मियों के लिए जबलपुर एसपी ने नया फरमान जारी किया है। जो पुलिसकर्मी दिनभर धूप में रहकर ड्यूटी देते हैं वे अब टोपी के स्थान पर सफेद सूती का कपड़ा सिर पर बांध सकते हैं...

जबलपुर: धूप में काम करने वाले पुलिसकर्मियों के लिए जबलपुर एसपी ने नया फरमान जारी किया है। जो पुलिसकर्मी दिनभर धूप में रहकर ड्यूटी देते हैं वे अब टोपी के स्थान पर सफेद सूती का कपड़ा सिर पर बांध सकते हैं। एसपी अमित सिंह के इस फरमान से दिन भर धूप में घूमने वाले पुलिसकर्मियों को बहुत राहत मिली हैं।

PunjabKesari

दरअसल पिछले कुछ दिनों से गरमी आग बरसा रही है। जबलपुर का तापमान 45 डिग्री पर ठहर गया है। जिसके मद्देनजर मौसम विभाग ने प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। एसपी अमित सिंह ने अपने पदभार को ग्रहण करते हुए सबसे पहले धूप में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के लिए आदेश जारी किया। एसपी अमित सिंह ने कहा कि देखा जाता है हमारे वो पुलिसकर्मी जो दिनभर धूप में घूमते है वो अक्सर लू-गर्मी के चलते बीमार हो जाते है हाल ही में एक एसआई की भी गर्मी से मौत हो गई थी। लेकिन अब एस पी के नए फरमान से कोई भी पुलिसकर्मी बीमार नहीं होगा क्योंकि हर पुलिसकर्मी गर्मी भर अपने सिर पर सफेद सूती का कपड़ा  बांध सकता है उसके लिए कैप की कोई बाध्यता नहीं रहेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!