IND VS NZ का तीसरा वनडे मुकाबले के लिए इंदौर पुलिस के पुख्ता सुरक्षा इंतजाम, कमिश्नर हरिनारायण चारी ने दी जानकारी

Edited By meena, Updated: 23 Jan, 2023 06:56 PM

strong security arrangements of indore police for third odi of ind vs nz

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीम रविवार दोपहर इंदौर पहुंच चुकी है। न्यूजीलैंड की टीम 6

इंदौर (सचिन बहरानी): भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीम रविवार दोपहर इंदौर पहुंच चुकी है। न्यूजीलैंड की टीम 6 साल बाद मैच खेलने इंदौर आई है। इंदौर के ऊषा राजे होलकर स्टेडियम में 20वां मौका है, जब किसी इंटरनेशनल मैच की मेजबानी मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन करने जा रहा है। मैच को लेकर स्टेडियम के अंदर तैयारियां अंतिम दौर पर है। भारत न्यूजीलैंड को इंदौर में क्लीनस्वीप करने की रणनीति बनाकर मैदान में उतरेगी। आज दोनों ही टीमें होलकर स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए पहुंची और प्रैक्टिस भी की।

PunjabKesari

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के मुताबिक डेढ़ हजार से ज्यादा का पुलिस बल स्टेडियम के आसपास सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहेगा इसके साथ ही ट्रैफिक की समस्याओं का सामना आम जनता को ना करना पड़े। इसके लिए अलग-अलग चौराहों पर पुलिस पार्टी को भी तैनात किया गया है जो आने वाले यातायात को संभालेंगे। इंदौर के जंजीरवाला चौराहे से लीगल की तरफ जाने वाले मार्ग को परिवर्तित किया जाएगा। इसके साथ ही टिकट की कालाबाजारी ना हो इसको लेकर खुफिया पुलिस को भी स्टेडियम के आसपास तैनात किया गया है। पिछले दिनों की पुलिस ने टिकट ब्लैक करने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की थी।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!