सरकारी रूम में GRP के TI का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Edited By meena, Updated: 04 Dec, 2020 06:27 PM

stunned by grp s body found in government room police is investigating the case

कटनी के जीआरपी टीआई डीपी चढ़ार का शव उनके सरकारी निवास रेलवे कॉलोनी में मिलने से सनसनी फैल गई। उनकी मौत की सूचना दोपहर करीब तीन बजे मिली। मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मौत की वजह ह्रदयघात...

कटनी(संजीव वर्मा): कटनी के जीआरपी टीआई डीपी चढ़ार का शव उनके सरकारी निवास रेलवे कॉलोनी में मिलने से सनसनी फैल गई। उनकी मौत की सूचना दोपहर करीब तीन बजे मिली। मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मौत की वजह ह्रदयघात बताई जा रही है। मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जीआरपी थाने इंस्पेक्टर डीपी चढ़ार 2018 के पांचवें महीने से तैनात किए गए थे, तब से लेकर अब तक वे जीआरपी थाने में पदस्थ थे। 3 दिसंबर 2020 की रात वे रेलवे कॉलोनी में ही रहने वाले एक जीआरपी कर्मी एएसआई के रिटायरमेंट की पार्टी में भी शामिल हुए थे। जिसके बाद 4 दिसंबर दोपहर तीन बजे उनकी मौत होने की सूचना मिली।

PunjabKesari

उनका शव उनके सरकारी निवास पर मिला है। टीआई की मौत की सूचना पर जीआरपी और सिटी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। शव का पंचनामा कार्रवाई की गई है। मौके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा, नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला, पुलिस वैज्ञानिक अधिकारी डॉ अवनीश सिसोदिया द्वारा मौके पर जांच की गई।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!