पुलिस वाले के बिगड़ैल बेटे पर चढ़ा पिता की खाकी का फितूर, युवक के तुड़वाए हाथ-पैर

Edited By meena, Updated: 29 Aug, 2020 05:37 PM

the bad son of the policeman beat up the young man

जबलपुर में खाकी वर्दीधारी के बिगड़ैल बेटे की ज्यादती का मामला सामने आया है। जहां बाप के रसूख के चलते उसके बिगड़े लड़के ने एक युवक को मौत के घाट उतारने का प्लान ही बना डाला हालांकि किस्मत ने उस युवक का साथ दिया और उसकी जान बच गई। लेकिन उसके दोनों पैर...

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर में खाकी वर्दीधारी के बिगड़ैल बेटे की ज्यादती का मामला सामने आया है। जहां बाप के रसूख के चलते उसके बिगड़े लड़के ने एक युवक को मौत के घाट उतारने का प्लान ही बना डाला हालांकि किस्मत ने उस युवक का साथ दिया और उसकी जान बच गई। लेकिन उसके दोनों पैर अब किसी काम के नहीं रहे जो कहानी सामने आई वह बेहद चौकाने वाली है।

PunjabKesari
PunjabKesari
दरअसल प्रियजीत मिश्रा बाइक किराए पर देने का काम करते हैं। लार्डगंज थाने में पदस्थ एएसआई अरविंद प्रताप सिंह का पुत्र रविंद्र प्रताप सिंह भी इनसे रॉयल इनफील्ड बुलेट 1 दिन के किराए पर ले गया लेकिन जब इनफील्ड वापस करने की बात आई तो आनाकानी करने लगा। ऐसे में प्रियजीत मिश्रा ने जीपीएस के जरिए इनफील्ड को ढूंढने का प्लान बनाया और ढूंढते ढूंढते घमापुर जा पहुंचा लेकिन यह पुलिसवाले के लड़के रविन्द्र प्रताप सिंह ने एक योजना के तहतअपने भाई और अपने तीन से चार साथियों को भेज दिया। जिन्होंने प्रियजीत मिश्रा के साथ जमकर मारपीट की और अधमरा करके छोड़ गए।
PunjabKesari
अब प्रियजीत मिश्रा लगातार न्याय की गुहार लगा रहा है लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है। जिसका बड़ा कारण पिता हैं जिनके रसूख के सामने दूसरे थाने की पुलिस भी नतमस्तक है। प्रियजीत मिश्रा जो बाइक राइडर्स के व्यापार के जरिए रोजगार चलाता था अब अस्पताल में इलाज करा रहा है। वहीं उसे न्याय की कोई किरण दिखाई नहीं दे रही। ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि जब खाकी ही दागदार हो रही है तो पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा क्या कार्यवाही करेंगे।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!